लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

जब हिना खान ने साउथ की अभिनेत्रियों को बताया था थुलथुल, हंसिका ने यूं दिया था जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Fri, 09 Aug 2019 12:34 PM IST
Hansika Motwani and Hina Khan
1 of 5
विज्ञापन
छोटे पर्दे की संस्कारी बहू हिना खान बिग बॉस सीजन 11 के दौरान घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक थीं। एक बार हिना ने साउथ की अभिनेत्रियों को लेकर ऐसा बयान था जिसपर काफी बवाल मचा था। इस दौरान एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने उन करारा जवाब दिया था। आज हंसिका मोटवानी का जन्मदिन है, इस मौके पर हम आपको बता है ये विवाद आखिर था क्या?
hina khan
2 of 5
दरअसल, हिना बिग बॉस के घरवालों के साथ मिलकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अपने अनुभव साझा कर रही थीं। बातों ही बातों में हिना ने कहा था कि उन्हें पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर थे लेकिन उन्होंने सिर्फ इस वजह उसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था।
विज्ञापन
hina khan
3 of 5
हिना को कहते हुए सुना गया था कि कि साउथ में थुलथुली एक्ट्रेसेस को ज्यादा तरजीह दी जाती है क्योंकि साउथ मेकर्स हीरोइन की साड़ी में पेट के पास लटका हुआ फैट देखना पसंद करते हैं। हिना के इस बयान के बाद उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हीरोइनों ने सोशल मीडिया पर आड़े हाथ ले लिया था।
Hansika Motwani
4 of 5
हिना खान की इस टिप्पणी के बाद हंसिका मोटवानी ने हिना खान को twitter पर लताड़ा था। सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथ लेते हुए हंसिका ने लिखा कि, 'शायद टीवी की लाडली बहु को नहीं पता है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स साउथ की फिल्मों में काम करते हैं। हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए'।
 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
Tweet
5 of 5
साउथ फिल्म इंडस्ट्री और वहां काम करने वाली एक्ट्रेसेस के बारे में ऐसे कमेंट से गुस्साई हंसिका मोटवानी ने एक के बाद एक 3 ट्वीट कर हिना को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00