लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vivek Agnihotri: देश के खिलाफ साजिश रचने वालों पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- कौन लोग हैं, जो नहीं चाहते...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Wed, 10 Aug 2022 10:00 AM IST
विवेक अग्निहोत्री
1 of 4
विज्ञापन
पूरा देश इस वक्त आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। चाहे बच्चे हों या फिर बड़े, हर कोई सरकार की मुहीम 'हर घर तिरंगा' को सफल बनाने के लिए 15 अगस्त के मौके पर अपने घर में तिरंगा फहराने की योजना बना रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस और सुरक्षा बलों ने एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है। जी हां, सुरक्षा बलों ने शहर में सर्कुलर रोड पर तहाब क्रॉसिंग के पास 25-30 किग्रा आईडीडी बरामद कर लिया।  
श्रीनगर आतंकवादी हमला (फाइल फोटो)
2 of 4
इतना ही नहीं, स्वतंत्रता दिवस पर कोई अनहोनी न हो यह सुनिश्चित करने के लिए उधमपुर-कटरा रेलवे लिंक और उधमपुर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष डॉग स्क्वायड, सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवानों को तैनात किया गया है। यात्रियों की चेकिंग और फ्रिस्किंग भी की जा रही है।
विज्ञापन
विवेक अग्निहोत्री
3 of 4
स्वतंत्रता दिवस पर इस तरह की साजिश रचने वालों पर 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा फुंट पड़ा है। निर्देशक ने ट्वीट कर पूछा, "ऐसा क्यों है कि हर 15 अगस्त और 26 जनवरी को देश के अधिकांश हिस्सों में रेड अलर्ट होता है? ये कौन लोग हैं जो नहीं चाहते कि हम अपनी आजादी का जश्न मनाएं?"
 
विवेक अग्निहोत्री
4 of 4
विवेक अग्निहोत्री ने 30 जुलाई को अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'यह समय मेरे लिए कुछ अच्छा सोचने का है। इसलिए कुछ समय के लिए ट्विटर को डीएक्टिवेट कर रहा हूं, जल्द ही मुलाकात होगी।' बता दें कि आठ दिनों बाद ट्विटर पर वापसी करने के बाद यह विवेक अग्निहोत्री का पहला ट्वीट है। 

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00