लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा आलीशान अपॉर्टमेंट, कभी छप्पर के बने घर में रहते थे निर्देशक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 04 Oct 2022 09:58 AM IST
विवेक रंजन अग्निहोत्री
1 of 4
विज्ञापन
मशहूर फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म से दुनियाभर में तहलका मचा दिया था। काफी बजट में बनी उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म की देशभर में जमकर सराहना भी हुई थी। अब खबर आ रही है कि विवेक अग्निहोत्री और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने मुंबई के अंधेरी इलाके में घर खरीदा है। उनके अपार्टमेंट की कीमत होश उड़ाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अपार्टमेंट की कीमत 55 हजार रुपये प्रति स्क्वेयर फीट से थोड़ी ज्यादा बताई जा रही है। 
विवेक अग्निहोत्री
2 of 4
विवेक अग्निहोत्री ने इसके लिए यह अपार्टमेंट 17.92 करोड़ रुपये में खरीदा है। कार पार्किंग के साथ इस अपार्टमेंट का क्षेत्र 3258 स्क्वायर फीट है। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक अग्निहोत्री ने इस अपार्टमेंट के लिए 1.07 करोड़ रुपये की स्टैंप ड्यूटी भी चुकाई है। बता दें कि आज भले ही विवेक अग्निहोत्री की गिनती बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर्स में होती हो, लेकिन एक समय था जब विवेक छप्पर के बने घर में रहते थे।

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने कॉफी विद करण को बताया बकवास शो, बोले- मैं वहां नहीं जा सकता, क्योंकि...

 
विज्ञापन
विवेक रंजन अग्निहोत्री
3 of 4
विवेक अग्निहोत्री उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर स्थित धन्यौरा गांव के रहने वाले हैं। इसी गांव में विवेक अग्निहोत्री पले-बढ़े थे। इनके पिता डॉ. प्रभु दयाल अग्निहोत्री इसी गांव में अपने पुश्तैनी घर में रहते थे, लेकिन बाद में वह उस घर को बेचकर मुंबई आ गए थे। हालांकि विवेक अग्निहोत्री का जन्म धन्यौरा में नहीं बल्कि ग्वालियर में हुआ था, लेकिन पिता के साथ उनका पुश्तैनी घर में आना-जाना लगा रहता था।
विवेक रंजन अग्निहोत्री
4 of 4
बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने बतौर डायरेक्टर फिल्म चॉकलेट से डेब्यू किया था। लेकिन उनको पहचान फिल्म द कश्मीर फाइल्स से ही मिली। इससे पहले विवेक पल्लवी जोशी के पति के नाम से जाने जाते थे, लेकिन एक फिल्म ने उनकी किस्मत बदल दी। मौजूदा समय में उनको द कश्मीर फाइल्स के डाययेक्टर के तौर पर जाना जाता है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00