लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vikram Vedha Box Office Collection Day 3: निराशाजनक रहा 'विक्रम वेधा' का पहला इतवार, सिर्फ इतनी हुई कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sun, 02 Oct 2022 10:43 PM IST
विक्रम वेधा
1 of 4
विज्ञापन
अभिनेता ऋतिक रोशन लंबे वक्त से अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर चर्चा में थे। आखिर 30 सितंबर 2022 को ऋतिक की यह फिल्म रिलीज भी हो गई। मगर, जिस तरह की चर्चाएं हो रही थीं और फिल्म के कलेक्शन को लेकर जो कयास लगाए जा रहे थे, वे सब धरे रह गए हैं। फिल्म की ओपनिंग ही काफी सुस्त हुई। फिर दूसरे दिन के कलेक्शन में भी कोई जादुई इजाफा नहीं नजर आया। अब तीसरे दिन (पहले इतवार) का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो पहले दो दिनों के कलेक्शन की तरह ही निराशाजनक है।
विक्रम वेधा
2 of 4
बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म 'विक्रम वेधा' के जरिए करीब तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इस फिल्म में उनके लुक और एक्शन को लेकर लगातार खबरें आती रहीं। ऋतिक को भी उम्मीद थी कि एक अंतराल के बाद रुपहले पर्दे पर उनकी वापसी न सिर्फ उनके करियर को किक देगी, बल्कि फिल्म भी रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी! शायद मेकर्स भी इसी उम्मीद में होंगे। लेकिन, तीन दिनों में फिल्म ने जो कलेक्शन किया है, वह सारी उम्मीदों पर पानी फेर देने वाला है। 
विज्ञापन
विक्रम वेधा
3 of 4
फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की विफलता ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि हिंदी सिनेमा के दर्शक अब दक्षिण भारतीय फिल्मों की रीमेक कतई पसंद नहीं कर रहे हैं। कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने 10.58 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। दूसरे दिन फिल्म ने 12.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शुरुआती रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे दिन (पहले इतवार) को फिल्म ने 14.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का तीन दिनों का कलेक्शन 37.59 करोड़ रुपये हो गया है। 

फिल्म का तीन दिनों का कलेक्शन:
 
दिन  कलेक्शन
पहला दिन  10.58 करोड़ रुपये
दूसरा दिन 12.51 करोड़ रुपये
तीसरा दिन (शुरुआती अनुमान)   14.50 करोड़ रुपये 
कुल 37.59 करोड़ रुपये
विक्रम वेधा
4 of 4
आपको बता दें कि ऋतिक की 'विक्रम वेधा' इसी नाम से बनी तमिल फिल्म की रीमेक है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन ने न सिर्फ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ब्रांड वैल्यू को तगड़ा झटका दिया है, बल्कि फिल्म के रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन की उम्मीद लगाए बैठे ट्रेड विशेषज्ञों के अनुमानों पर भी पानी फेर दिया है। तीन दिनों में फिल्म 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। वहीं, इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म 'पीएस 1' सफलता की कहानी लिख रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00