लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन की औसत कमाई, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन?

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 01 Oct 2022 07:23 AM IST
विक्रम वेधा रिव्यू
1 of 4
विज्ञापन
इस साल की एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रम वेधा' आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' साउथ की   इसी नाम की फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन को बड़े पर्दे पर  वापसी करते देखने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब इस मच अवेटेड फिल्म के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ें सामने आ गए हैं, जो उम्मीद के हिसाब से कम हैं। चलिए जानते हैं 'विक्रम वेधा' ने पहले दिन कितनी कमाई की है...
विक्रम वेधा
2 of 4
शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 'विक्रम वेधा' ने अपने ओपनिंग डे पर औसत कमाई करते हुए कुल 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि, अभी इन आंकड़ों में फेरबदल हो सकती है, लेकिन फिर भी फिल्म के बज के हिसाब से यह कलेक्शन आशाजनक नहीं है। हालांकि फिल्म की रिलीज होते ही मिले पॉजीटिव सोशल मीडिया रिएक्शन्स को देखकर लग रहा था कि 'विक्रम वेधा' पहले दिन टिकट खिड़की पर गजब की कमाई करेगी। हालांकि आने वाले दिनों में फिल्म का क्या हाल होता यह तो समय ही बताएगा।
PS1 Box Office Collection Day 1: 'पोन्नियिन सेल्वन' ने पहले ही दिन तोड़ा ‘विक्रम’ का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़
विज्ञापन
विक्रम वेधा
3 of 4
190 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी फिल्म 'विक्रम वेधा' के लिए पहले दिन इस तरह का कलेक्शन ज्यादा अच्छा नहीं माना जा रहा है। फिल्म पूरे भारत में बड़ी धूमधाम से रिलीज की गई थी। सैफ और ऋतिक की इस जुगलबंदी को दर्शकों के लिए पूरी 4007 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, इसके बावजूद पुष्कर और गायत्री निर्देशित यह फिल्म टिकट खिड़की पर कमाल नहीं दिखा पाई। इसके कलेक्शन को देखकर लोगों का रीमेक की तरफ घटता इंटरस्ट भी माना जा सकता है। दरअसल, यही कहानी साउथ की फिल्म में सभी देख चुके हैं। 
Bigg Boss 16: प्रोमो में सलमान ने अब्दू रोजिक के साथ की स्टेज पर मस्ती, सिंगर ने चलाया अपनी आवाज का जादू
फिल्म विक्रम वेधा
4 of 4
कम हुए कलेक्शन की एक बड़ी वजह बॉक्स ऑफिस पर इसकी मणिरत्नम की फिल्म 'पीएस 1' के साथ भिड़ंत को भी माना जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म को नॉर्थ के समावेश में ढालने के कारण पुष्कर और गायत्री ने इसमें कईं कमजोर कड़ियां छोड़ दी हैं, जो ऋतिक जैसे सुपरस्टार के पहली बार खलनायक बन की गई दमदार एक्टिंग पर भारी पड़ती नजर आ रही है। गौरतलब है, 'विक्रम वेधा' साउथ की इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है, जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन नजर आए थे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ के अलावा राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमा, योगिता बिहानी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। 
Photos Of The Day: आमना का सेक्सी अंदाज और बॉडीकॉन ड्रेस में मौनी ने चुराया दिल, पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00