लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Valentine Day: पार्टनर के साथ बैठकर देखें बॉलीवुड की ये 'लव स्टोरी', खास बन जाएगा दिन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Wed, 13 Feb 2019 12:49 PM IST
veer zara
1 of 13
विज्ञापन
वैलेंटाइन डे पर एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने के लिए कपल्स काफी प्लानिंग करते हैं । आपके लिए वैलेंटाइन डे यादगार बन जाए इसलिए बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें देखने के बाद आपका पार्टनर जरूर स्पेशल फील करेगा । अगर आप सिंगल हैं तो भी ये फिल्में आपको प्यार में पड़ने पर मजबूर कर देंगी। आइए जानते हैं प्यार में पगी कुछ फिल्मों के बारे में...
Rishi Kapoor Dimple Kapadia
2 of 13
बॉबी- ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की सुपर रोमांटिक फिल्म 'बॉबी' तो आपको याद ही होगी। ये फिल्म 1973 में आई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर ऋषि कपूर के पिता राज कपूर थे। ये ऋषि और डिंपल की पहली फिल्म थी।
विज्ञापन
वैलेंटाइन
3 of 13
1942 अ लव स्टोरी- इस फिल्म का रोमांटिक ट्रैक 'कुछ ना कहो' आज भी आपको अपने प्यार की याद दिलाता होगा। इस फिल्म में मनीषा कोइराला और अनिल कपूर ने काम किया था। इस फिल्म को डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था।
वैलेंटाइन
4 of 13
लव स्टोरी- कुमार गाैरव और विजेता पंडित पर फिल्मायी गई 'लव स्टोरी' बेहद रोमांटिक मूवी थी। इस फिल्म का गाना 'याद आ रही है' आज भी दो प्यार करने वाले गाते नजर आते हैं। इस फिल्म को राजेंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
वैलेंटाइन
5 of 13
हीरो- जब रोमांटिक फिल्मों की बात हो तो सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' को कौन भूल सकता है। फिल्म का गाना 'लंबी जुदाई' आज भी लवर्स सुनते नजर आते हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी सेशाद्री ने काम किया था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00