लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Pan India Films: 'पुष्पा द रूल' से 'आरसी 15' तक, पैन इंडिया फिल्मों से है 'केजीएफ 2' जैसी बंपर कमाई की उम्मीद

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 17 Aug 2022 01:36 AM IST
पुष्पा 2, आरसी 15
1 of 6
विज्ञापन
बॉलीवुड में इन दिनों फ्लॉप फिल्मों का दौर चल रहा है। हिंदी की लगातार एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। वहीं कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनकी कहानी भले ही अच्छी हो लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से दर्शक उन्हें नकार दे रहे हैं। वहीं इस साल साउथ के सितारे आसमान छू रहे हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। 'केजीएफ 2' और 'आरआरआर' ने तो बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं 'बाहुबली 2' भी कमाई के मामले में काफी बेहतरीन साबित हुई थी। तो चलिए आपको बताते हैं कि अब जो पैन इंडिया फिल्में आने वाली हैं क्या वो 'केजीएफ 2' और 'बाहुबली 2' के मुकाबले कमाई कर पाएंगी या नहीं।

 
पुष्पा 2
2 of 6
पुष्पा: द रूल
साल 2021 के अंत में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने हिंदी के दर्शकों अपनी ओर खूब आकर्षित किया था। इस फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी पसंद किेए जाते हैं। इस फिल्म का सीक्वल पुष्पा: द रूल भी आ रहा है। पहले पार्ट ने करीब 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। ऐसे में पुष्पा 2 से भी शानदार कमाई की उम्मीद की जा रही है।
विज्ञापन
सालार
3 of 6
सालार
केजीएफ 2 के निर्देशक एक बार फिर अपनी शानदार फिल्म सालार लाने की तैयारी में हैं। 200 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म में बाहुबली अभिनेता प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। अटकलें हैं कि इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। हालांकि प्रभास की पिछली फिल्म राधे श्याम फ्लॉप रही है। ऐसे में इस फिल्म से हिट की उम्मीद है।
आदिपुरुष
4 of 6
आदिपुरुष
आदिपुरुष रामायण पर आधारित एक पौराणिक फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। ओम राउत इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। ये भी एक पैन इंडिया फिल्म है, इसलिए इसके भी सुपरहिट होने के कयास लगाए जा रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
पीएस-1
5 of 6
पीएस: 1
ऐश्वर्या राय अभिनीत ये फिल्म करीब 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट की है। इस फिल्म का निर्माण मणिरत्नम कर रहे हैं। ये फिल्म भी दो पार्ट में आने वाली है। फिल्म की शूटिंग ओरछा के 16वीं और 17वीं सदी के महलों और मंदिरों में हुई है। कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को भी दर्शक पसंद करेंगे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00