लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Udit Narayan: उदित नारायण ने पहली पत्नी को छोड़ मुंबई में कर ली थी दीपा गहतराज से दूसरी शादी, जानिए किस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 01 Dec 2022 09:01 AM IST
उदित नारायण, दीपा नारायण
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरने वाले गायक उदित नारायण आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उदित नारायण ने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और भोजपुरी भाषा में भी गाने गाए हैं। चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले उदित नारायण का जन्म 1 दिसंबर 1955 को बिहार के सुपौल जिले में हुआ था। कम ही लोग जानते हैं कि उदित नारायण ने दो शादियां की हैं, जिसे उन्होंने काफी समय तक छुपाकर भी रखा था। आज सिंगर के जन्मदिन के अवसर पर चलिए आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें।
सिंगर उदित नारायण
2 of 4
उदित नारायण का पूरा नाम उदित नारायण झा है। सिंगर ने बॉलीवुड नहीं नेपाली फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपना पहला गाना नेपाली फिल्म 'सिंदूर' के लिए गाया था। करीब 10 साल तक संघर्ष करने के बाद उन्हें 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' गाने का मौका मिला, जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। आमिर खान पर फिल्माए गए इस गाने को लोग आज भी पसंद करते हैं और इसी के बाद से ही बॉलीवुड में उदित नारायण की किस्मत चमकी थी।

Box Office Report: 'दृश्यम 2' के आगे पस्त हुई 'भेड़िया', एडवांस बुकिंग में ऐसा रहा 'अवतार 2' का हाल
विज्ञापन
उदित नारायण, दीपा नारायण, रंजना
3 of 4
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उदित नारायण ने 1984 में बिहार में रंजना नाम की एक महिला के साथ शादी की थी। उस समय वह बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम नहीं थे और उन्हें अपना करियर बनाना था। ऐसे में वह अपनी पत्नी को छोड़कर मुंबई आ गए थे। मुंबई में उदित की मुलाकात दीपा गहतराज से हुई और दोनों को प्यार हो गया। दोनों 1985 शादी के बंधन में बंध गए और दोनों का एक बेटा आदित्य नारायण है, जो भी एक प्लेबैक सिंगर हैं।

Rohanpreet-Neha: रोहनप्रीत ने नेहा को नशे में किया था प्रपोज, मां के कहने पर ही शादी के लिए मानी थीं सिंगर
उदित नारायण, दीपा नारायण, आदित्य नारायण
4 of 4
पहली पत्नी रंजना नारायण को जब उदित नारायण की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने दावा किया कि वह उनके पति हैं। लेकिन उदित इस बात को नकारते रहे। इसके बाद रंजना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और तस्वीरें-डॉक्यूमेंट्स दिखाए, तो उदित ने शादी की बात मानी। कोर्ट ने सिंगर को आदेश दिया था कि उन्हें अपनी दोनों पत्नियों के साथ रखना होगा।

Priyanka-Nick: ट्विटर से शुरू हुई थी प्रियंका-निक की लव स्टोरी, 10 साल के एज गैप के बीच ऐसे पहुंची शादी तक बात
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00