लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं ट्विंकल खन्ना, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Fri, 19 Jul 2019 12:10 PM IST
f Twinkle Khanna with father Rajesh Khanna
1 of 5
विज्ञापन
18 जुलाई साल 2012 को आई एक खबर ने देश के उन करोड़ों फैंस को निराश कर दिया। इस दिन सुपर स्टार राजेश खन्ना ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो स्टार जो कहता था ''जिंदगी एक सफर है सुहाना...यहां कल क्या हो किसने जाना'' अब अपने फैंस के बीच नहीं था। 29 दिसंबर 1942 को पंजाब के अमृतसर में जन्मे राजेश खन्ना का लीवर के संक्रमण की वजह से निधन हो गया था। वह तब 69 वर्ष के थे। गुरुवार को उनकी 7वीं पुण्यतिथि के मौके पर उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने इमोशनल पोस्ट लिखी।
f Twinkle Khanna with father Rajesh Khanna
2 of 5
ट्विंकल खन्ना ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की। इसमें नन्हीं ट्विंकल और बहन रिंकी पिता राजेश खन्ना के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे दिल में हमेशा रहेंगे और उनके दिलों में भी, जिन्होंने अपने दिलों में उन्हें जगह दी।'
विज्ञापन
Amitabh Bachchan, Rajesh Khanna
3 of 5
राजेश खन्ना ने अपने बॉलीवुड करियर में 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उन्होंने 1966 में आई फिल्म आखिरी खत से बॉलीवुड में कदम रखा था। बस इसी के बाद से उनका सुपरस्टार बनने का सफर शुरू हो गया। राजेश खन्ना का 69 से लेकर 75 तक का जो समय था उसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। 
rajesh khanna
4 of 5
राजेश खन्ना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 1966 में फिल्म  'आखिरी खत' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'आराधना', 'कटी पतंग', 'अमर प्रेम' और 'आनंद' जैसी फिल्मों से शोहरत हासिल की।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
rajesh khanna
5 of 5
राजेश खन्ना जैसा स्टारडम पाने वाला स्टार न कभी हुआ है न कभी होगा। राजेश खन्ना के बारे में मशहूर था कि वो अहंकारी थे और सेट पर हमेशा लेट आते थे। राजेश खन्ना ने कभी किसी भी चीज के लिए अपना लाइफ-स्टाइल नहीं बदला। वो सेट पर तभी आते थे जब उनका मन करता था बावजूद इसके प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए लाइन लगाते थे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00