TRP लिस्ट ने कपिल शर्मा को दिया जोरदार झटका, जानें कौन से सीरियल टॉप 10 में हुए शामिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Fri, 12 Jul 2019 11:57 AM IST
trp
1 of 5
विज्ञापन
टीवी सीरियल की टीआरपी में हर हफ्ते उतार-चढ़ाव आता है । इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी आ गई है । पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। दर्शकों ने इस हफ्ते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को टॉप पर पहुंचाया है । इसे 2.8 रेटिंग मिली है । वहीं द कपिल शर्मा शो इस बार भी टॉप 5 में जगह नहीं बना पाया । 
Kundali Bhagya
2 of 5
जानते हैं टॉप 5 में किस सीरियल की एंट्री हुई । 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को टॉप रेटिंग मिली है । इसके बाद 'कुमकुम भाग्य' दूसरे और 'कुंडली भाग्य' तीसरे नंबर पर रहा। चौथे नंबर पर पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आ गया है । इसे 2.2 रेटिंग मिली है । इस शो ने हाल ही में 11 साल पूरे किए हैं ।
 
विज्ञापन
Kapil Sharma with Chinky Minky
3 of 5
पांचवे नंबर पर सोनी का टीवी रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर रहा । इसे 2.0 पॉइंट्स मिले हैं। वहीं टीवी सीरियल 'तुझसे है राब्ता' छठे नंबर पर रहा । दर्शकों को 'द कपिल शर्मा शो' की रेटिंग का बेसब्री से इंतजार रहता है लेकिन इस बार ये शो टॉप 10 में भी शामिल नहीं हो पाया है । 
 
Kasauti Zindagi Kay 2
4 of 5
एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को 1.8 प्वॉइंट्स मिले । ये दोनों सीरियल आठवें और नवें पायदान पर रहे । पिछले दिनों 'कसौटी...' की शूटिंग स्विट्जरलैंड में हुई थी । पिछले कुछ दिनों से शो में कई उतार-चढ़ाव आ रहे हैं । फिर भी सीरियल की रेटिंग में कोई खास फर्क देखने को नहीं मिला ।
विज्ञापन
विज्ञापन
kulfi kumar bajewala
5 of 5
'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' को 10वां स्थान मिला है । पिछले हफ्ते 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को 8वीं पोजिशन मिली थी । 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' सीरियल पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी लिस्ट से बाहर था । इस हफ्ते फिर से लिस्ट में इसकी एंट्री हो गई है । 
 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00