लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

इस हफ्ते इन 3 भोजपुरी गानों की रही चर्चा, आम्रपाली दुबे के गाने ने तो लूट ली सारी महफिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 19 Jul 2018 05:17 PM IST
amrapali dubey
1 of 4
विज्ञापन
इन दिनों इंटरनेट पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी गाने भी खूब धूम मचा रहे हैं। आए दिन कोई न कोई नया भोजपुरी गाना इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ देता है। भोजपुरी फिल्मों में जहां हीरो का एक्शन अंदाज दर्शकों को पसंद आता है तो वहीं हीरोइनें भी अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतने में पीछे नहीं रहती हैं। भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलैरिटी को देखते हुए जुलाई महीने से हमने आपके लिए एक नया कॉलम शुरू किया हैं। जिसमें आपको हर हफ्ते भोजपुरी के ट्रेंडिंग गानों के बारें में बताएंगे।
amrapali dubey
2 of 4
आम्रपाली दुबे का एक नया गाना 'आम्रपाली तोहरे खातिर' इन दिनों खूब सुना जा रहा है। इस गाने में आम्रपाली बैले डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने को अब तक 8,718,955 बार देखा जा चुका है और गाने में आम्रपाली का हॉट अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। यह गाना आम्रपाली की नई फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' का प्रमोशनल सॉन्ग है। आम्रपाली जब इस सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं। उस वक्त भी सेट से उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।
विज्ञापन
Trending bhojpuri video song of the week
3 of 4
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना 'सज संवर के' भी खूब सुना जा रहा है। ये गाना 'मुकद्दर' फिल्म का है। भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' में काजल और खेसारी की जोड़ी है। 'मुकद्दर' फिल्म के गाने 'सज संवर के' को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं, और इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है।
 
song screen shot
4 of 4
पिछले साल रिलीज हुआ गाना पियवा से पहिले हमार रहलू यूट्यूब पर इनदिनों भी सुना जा रहा है। इस गाने को अब तक 106,643,673 व्यूज मिल चुके हैं। खास बात ये कि ये गाना किसी भोजपुरी फिल्म का नही है। इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00