लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Tiger Shroff: स्पाइडरमैन के लिए ऑडिशन दे चुके हैं टाइगर श्रॉफ, मेकर्स से कही थी ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Thu, 29 Sep 2022 09:13 PM IST
टाइगर श्रॉफ
1 of 4
विज्ञापन
टाइगर श्रॉफ बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'स्पाइडर-मैन' के लिए ऑडिशन दिया था। इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और मार्वल को अपने टेप भी भेजे थे।
टाइगर श्रॉफ
2 of 4
उन्होंने यह भी कहा कि निर्माता उनके वीडियो से काफी प्रभावित थे। बातचीत के दौरान टाइगर ने यह भी बताया कि मेकर्स के लिए उनकी पिच यह थी कि वह उनके वीएफएक्स पर बहुत सारा पैसा बचाएंगे क्योंकि वह सब कुछ कर सकते हैं जो स्पाइडर-मैन फिल्म में करता है। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह इसका हिस्सा बनने के काफी करीब पहुंच गए थे।
विज्ञापन
टाइगर श्रॉफ
3 of 4
बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई स्पाइडर मैन में टॉम हॉलैंड ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेब्यू किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल के लिए मैथ्यू लिंट्ज, चार्ली प्लमर और आसा बटरफील्ड ने टॉम को कड़ी टक्कर दी थी।
टाइगर श्रॉफ
4 of 4
गौरतलब है कि टाइगर ने साल 2017 में 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' के हिंदी डब में अपनी आवाज दे चुके हैं। इस बारे में उन्होंने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया था, "मैं अपने बचपन के सुपरहीरो स्पाइडर की आवाज बनने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं स्पाइडर-मैन की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मैं कहना चाहता हूं कि वह एकमात्र सुपरहीरो का किरदार है जिसे मैं हमेशा निभाना चाहता हूं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही 'गणपत: पार्ट वन' में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन भी नजर आएंगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00