लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

बॉक्स ऑफिस: अगले साल ईद पर सलमान का होगा सलमान से मुकाबला, इन तीन फिल्मों में होगी भिड़ंत

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: शुभांगी गुप्ता Updated Tue, 13 Apr 2021 07:42 PM IST
इन तीन फिल्मों में होगी बॉक्स ऑफिस भिड़ंत
1 of 5
विज्ञापन

महाराष्ट्र समेत पूरे देश में फैल रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए नई फिल्मों की रिलीज स्थगित हो चुकी है। अगले महीने ईद पर प्रस्तावित सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज भी अगले साल तक के लिए खिसकती नजर आ रही है। और, अब संभावना इस बात की भी बन रही है कि सलमान की ये फिल्म अगले साल ईद पर उनकी ही एक और फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ सकती है।

सलमान खान
2 of 5

यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर एक के बाद एक बड़े धमाके करने की निर्माता आदित्य चोपड़ा की जो योजना है, उसमें फिल्म ‘टाइगर 3’ का अहम रोल रहेगा। सलमान खान इससे पहले इस किरदार के रूप में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दिखेंगे और यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनीवर्स की एक तरह से शुरूआत करेंगे। फिल्म ‘पठान’ का एक बड़ा सेट फिल्मसिटी में लगने की तैयारियां भी बीते हफ्ते शुरू हो गईं थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब ये सेट यशराज फिल्म्स में ही लगेगा।

विज्ञापन
‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ पोस्टर
3 of 5

इधर सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज को लेकर भी मामला संगीन होते दिख रहा है। सलमान खान खुद कह चुके हैं कि अगर कोरोना के हालात नहीं संभले तो ये फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी। कोरोना के मामले नियंत्रण में लाने के लिए वह अपने फैंस से लगातार अपील भी कर रहे हैं। सलमान साफ कह चुके हैं कि अगर लोगों ने कोरोना को लेकर गाइडलाइंस नहीं मानी तो फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ अगली ईद पर ही रिलीज होगी।

सलमान खान
4 of 5

सलमान के इस बयान के बाद से यशराज फिल्म्स में हलचल है। कंपनी ने अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ अगले साल 29 अप्रैल को रिलीज करने की तैयार कर रखी है। इसी दिन अजय देवगन अपनी फिल्म ‘मे डे’ भी लाने की तैयारी में हैं। अगले साल ईद की संभावित तारीख 2 मई बताई जा रही है। लेकिन, अगर सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी अगले साल तक के लिए खिसकी तो बॉक्स ऑफिस का ये मुकाबला बहुत ही दिलचस्प हो जाएगा।

 

विज्ञापन
विज्ञापन
सलमान खान
5 of 5
‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का काम पूरा हो चुका है। जी स्टूडियो ने इसकी रिलीज की सारी तैयारियां भी पूरी कर ली हैं। चर्चा ये भी है कि अगर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सीधे ओटीटी पर रिलीज होती है तो फिर सलमान की इस फिल्म को भी जी सिनेप्लेक्स के जरिए रिलीज करने पर बात शुरू हो सकती है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00