लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विवाद: स्वरा भास्कर बोलीं- नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Mon, 25 Oct 2021 11:07 AM IST
स्वरा भास्कर
1 of 4
विज्ञापन
स्वरा भास्कर एक बार फिर अपने विवादास्पद बयान को लेकर खबरों में हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि उन्हें नए भारत में डर लगता है, वह यहां सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। इस बयान के लिए स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने उन्हें हिंदू धर्म छोड़ने की सलाह तक दे दी है।

एक ट्वीट करते हुए स्वरा ने कहा- 'चौंकाने वाला, शर्मनाक और पूरी तरह से अविश्वसनीय! नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं है... भीड़ को पीट-पीट कर मार डालने की बर्बरता की संस्कृति ने हमें एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया है जहां किसी पर भी कभी भी किसी भी चीज के लिए हमला किया जा सकता है! भयावह'

हालांकि स्वरा अपने इस बयान के बाद फिर से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक यूजर ने लिखा- दीदी आपको इस ट्वीट का कितना मिला? वहीं, दूसरे ने लिखा- तुम्हे भारत में डर लगता है तो पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती।
आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला
2 of 4
स्वरा भास्कर का यह रिएक्शन उस घटना के बाद आया है जब, फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान रविवार को बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर जबरदस्ती घुस आए और निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। मामले के दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो भी बनाया। सामने आए वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता टीम के सदस्यों का पीछा करते हुए उनमें से एक को पकड़ कर मारपीट करते दिख रहे हैं।
विज्ञापन
स्वरा भास्कर
3 of 4
इससे पहले स्वरा भास्कर ने कहा था- "एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं!" हालांकि इस बयान के बाद स्वरा को जमकर ट्रोल किया गया था। दरअसल शुक्रवार को गुरुग्राम में जब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नमाज अदा कर रहे थे, तभी भीड़ वहां पहुंच गई और नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगी। इससे इलाके में तनाव का माहौल हो गया।
swara bhasker says No one is safe in New India gets trolled
4 of 4
ऐसा नहीं कि स्वरा ने पहली बार हिन्दू-मुस्लिम के मुद्दे पर इस तरह की बात कही हो। स्वरा अक्सर अपने बयानों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। बता दें, स्वरा के खिलाफ उनकी बयानबाजी के चलते FIR भी दर्ज हो चुकी है।

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00