लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

श्रीदेवी के रिश्तेदार ने किया था खुलासा, इस मजबूरी की वजह से 15 साल बाद की थी बॉलीवुड में वापसी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Fri, 08 Feb 2019 10:32 AM IST
sridevi and boney kapoor
1 of 5
विज्ञापन
दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के निधन को एक साल पूरे होने जा रहे हैं। फैंस के जेहन में अभी भी उनकी यादें ताजा हैं। 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में उनका आकस्मिक निधन हो गया था। जिसके बाद सभी हैरान रह गए थे। श्रीदेवी की मौत के बाद उनसे जुड़े कई खुलासे हुए थे।
sridevi
2 of 5
श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने एक तेलुगू न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे। रिश्तेदार ने बताया कि 1997 में फिल्म जुदाई के बाद श्रीदेवी 'रिटायरमेंट' ले चुकी थीं। श्रीदेवी ने शौक से नहीं बल्कि मजबूरी में फिल्मों में वापसी की थी। 
विज्ञापन
boney kapoor sridevi
3 of 5
वेणुगोपाल रेड्डी ने बताया कि श्रीदेवी के पति और निर्माता बोनी कपूर को एक प्रोजेक्ट में बहुत बड़ा घाटा हुआ था और उनके ढेर सारे पैसे डूब गए थे। तब कर्ज चुकाने के लिए श्रीदेवी को अपनी जायदाद बेचनी पड़ी थी। करोड़ों के कर्ज की वजह से बोनी कपूर बहुत परेशान रहते थे। 
sridevi
4 of 5
घर की माली हालत को लेकर श्रीदेवी ने मजबूरी में 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी और फिल्म इंग्लिश विंग्लिश साइन किया। साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म को गौरी शिंदे ने डायरेक्टर किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी और श्रीदेवी की काम की काफी सराहना हुई थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
sridevi
5 of 5
बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के जुमेराह एमिरेट्स होटल में हुआ था। ये हादसा तब हुआ जब श्रीदेवी परिवार की एक शादी अटेंड करने के लिए दुबई में थीं। दुबई पुलिस की जांच में पता चला कि बाथटब में दुर्घटनावश डूबने की वजह से उनकी मौत हुई।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00