लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

KRK: शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा, बोले- केआरके को सपोर्ट करने के बाद लोगों ने सोनाक्षी के लिए कहीं गंदी बातें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 04 Oct 2022 10:11 AM IST
शत्रुघ्न सिन्हा, केआरके
1 of 4
विज्ञापन
बीते दिनों कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद वह कुछ दिनों तक जेल में भी रहे थे। इस मौके पर सोशल मीडिया पर हजारों लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे थे लेकिन अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका सपोर्ट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि केआरके को न्याय मिलना चाहिए। वहीं, अब शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि केआरके को सपोर्ट करना उन्हें भारी पड़ गया था। लोगों ने उन्हें और उनकी बेटी सोनाक्षी को जमकर ट्रोल किया था।  
,kamaal r khan ,kamaal rashid khan ,kamal raashid khan ,sonakshi sinha ,krk ,shatrughan sinha ,kamal
2 of 4
शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि केआरके को सपोर्ट करने की वजह से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। यहां तक की लोगों ने सोनाक्षी को भी नहीं छोड़ा था। उन्होंने कहा, 'केआरके को लेकर किए गए उस ट्वीट के बाद लोगों ने मेरे और सोनाक्षी के बारे में गंदी बातें कीं। मैं उनकी गलतियों के बारे में बात नहीं कर रहा था। हो सकता है कि उनकी राय से हम इत्तेफाक नहीं रखते हैं। क्या हम सिर्फ केआरके के खिलाफ इसलिए हो जाए क्योंकि उनके सितारे अच्छे नहीं चल रहे हैं।
विज्ञापन
सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा
3 of 4
इसके आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्हें उठाया गया है क्या इस चीज का कोई भी समर्थन करेगा? मेरा मानना है कि वह थोड़ा ज्यादा ही हो गया था। मेरा यह सवाल है कि फिल्म इंडस्ट्री में कौन निर्दोष है? सेलेब्स के गलत कामों पर लोगों का ध्यान नहीं गया है। हम एक उद्योग के रूप में एक परिवार हैं। कभी-कभी इसे अनदेखा कर देते हैं। यह अलग बात है।
शत्रुघ्न सिन्हा
4 of 4
बता दें कि केआरके की गिरफ्तारी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक साथ कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'किसी को कमाल राशिद खान को नहीं भूलना चाहिए। हर किसी को याद रखना चाहिए कि बड़े विरोध और संघर्ष के बावजूद KRK सेल्फ मेड मैन हैं, उन पर सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपनी जगह बनाई है। अपने दम पर।' अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने भगवान से दुआ की थी कि केआरके को जल्द से जल्द न्याय मिले। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00