लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

आर्यन खान केस: शाहरुख के सपोर्ट में आये कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, कहा- टॉर्चर न किया जाए...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Sun, 17 Oct 2021 12:53 PM IST
कृष्णा अभिषेक और करिश्मा शाह
1 of 5
विज्ञापन
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से शाहरुख खान और उनके परिवार को जमकर समर्थन मिला है। टीवी और फिल्म की दुनिया के कई दिग्गज हस्तियों ने शाहरुख खान के परिवार का समर्थन किया है और आर्यन खान की जल्द रिहाई की भी दुआ की है। अब शाहरुख और आर्यन खान के समर्थन में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी करिश्मा शाह भी उतर आई हैं। कृष्णा अभिषेक और करिश्मा शाह ने दुआ की है कि सब जल्द ठीक हो जाए और खान परिवार ज्यादा परेशान न हो। करिश्मा शाह ने कहा कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख का परिवार कितना परेशान है। सब जल्दी ठीक हो जाये।

 
आर्यन खान
2 of 5
वहीं, कृष्णा अभिषेक ने भी कहा कि सबकुछ जल्द ठीक हो जाये और जल्दी सॉल्व हो जाये। उन्होंने कहा कि इस मामले में शाहरुख खान को और ज्यादा तकलीफ न हो। कृष्णा ने कहा, शाहरुख भाई और टॉर्चर न हो। दोनों ही ने आर्यन खान के जल्द ही जेल से बाहर आने की भी कामना की है। गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान को क्रूज पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था और उसके बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आर्यन खान अभी मुंबई की आर्थर रोड जेल में एबंद है। आर्यन खान की गिरफ्तारी को दुखद बताते हुए कृष्णा ने कहा कि वह उनके परिवार के लिए लगातार प्रार्थना कर रहे हैं।

 
विज्ञापन
आर्यन खान
3 of 5
उन्होंने कहा, उसके माता-पिता कितने परशान होंगे। मैं बस चाहता हूं कि सब कुछ ठीक हो जाए। यह एक 'यातना' है और शाहरुख की मुश्किलों को अब खत्म कर देना चाहिए। कृष्णा ने कहा, बस मैं यही चाहता हूं की सब जल्दी हल हो और आर्यन को किसी  भी चीज की तकलीफ न हो। हमारी भी सहानुभूति है और हम चाहते हैं कि शाहरुख भाई को और यातना न हो, तकलीफ और ना दी जाए। 
कृष्णा अभिषेक
4 of 5
करिश्मा और उनके पति कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने खान परिवार के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि, शाहरुख भाई को अब और प्रताड़ित न किया जाए। करिश्मा शाह ने कहा, यह बहुत दुखद है, यार। मैं भी यही दुआ करती हूं कि सब जल्द ठीक हो जाए। मुझे उम्मीद है कि सब कुछ बहुत तेजी से और आसानी से हल हो जाएगा।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
स्वरा भास्कर और आर्यन खान
5 of 5
कृष्णा और कश्मीरा के अलावा, ऋतिक रोशन, तनीषा मुखर्जी, स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट, हंसल मेहता, राज बब्बर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सोमी अली और सुजैन खान सहित कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए  शाहरुख और उनके परिवार का समर्थन किया है। विशेष एनडीपीएस अदालत ने आर्यन की जमानत याचिका पर अपना आदेश 20 अक्तूबर तक सुरक्षित रखा है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00