लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'श्रीदेवी' से अरबाज खान की तस्वीरें आईं सामने, प्रिया वरियर को बचाने के लिए दर्जनों गुंडों से भिड़े

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Wed, 17 Jul 2019 12:02 PM IST
Arbaaz Khan,priya prakash varrier
1 of 5
विज्ञापन
फिल्मी जगत के सुल्तान सलमान खान के छोटे भाई अरबाज इन दिनों फिल्म दबंग के अलावा एक और फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। 'श्रीदेवी बंगलो' नाम से बन रही विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की हिन्दी डेब्यू फिल्म में अरबाज खान इंडस्ट्री के एक हीरो के ही किरदार में नजर आने वाले हैं।
Arbaaz Khan,priya prakash varrier
2 of 5
ये सब हमें इसी फिल्म की सेट पर देखने को मिला। शूटिंग पर पहुंची अमर उजाला की टीम ने यहां जमकर तस्वीरें ली और ऑन लोकेशन रिपोर्ट भी की। मुंबई की फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इन तस्वीरों को देख आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि दोनों इस शूटिंग में एक साथ कितना अच्छा समय बिता रहे हैं। 
 
विज्ञापन
Arbaaz Khan,priya prakash varrier
3 of 5
जब हम इस लोकेशन पर पहुंचे तो अरबाज़ खान एक खास सीन में प्रिया को गुंडों से बचाने के लिए लड़ाई करते दिखे। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अरबाज बिलुकल अपने बड़े भाई सलमान की तरह अकेले गुंडों से लड़ रहे हैं। 
Arbaaz Khan,priya prakash varrier
4 of 5
प्रिया प्रकाश वारियर की ये डेब्यू फिल्म श्रीदेवी बंगलो काफी समय पहले ही अपने ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से चर्चा का मुद्दा बनी हुई है। फिल्म में दिखाए गए कुछ सीन्स को लेकर फिल्मकार बोनी कपूर ने श्रीदेवी बंगलो के निर्माताओं को नोटिस भी भेजा है लेकिन फिल्म का निर्माण धड़ल्ले से जारी है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
priya prakash varrier
5 of 5
प्रिया प्रकाश की इस डेब्यू फिल्म में साथ दे रहे अरबाज इस फिल्म के बाद एक मलयालम फिल्म में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस मलयालम फिल्म का नाम है बिग ब्रदर।  
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00