लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

RRR Box Office Collection Day 7: पहले हफ्ते में ‘आरआरआर’ ने जीत लिया संसार, पढ़िए दूसरे हफ्ते में कितनी मुश्किल है चुनौती

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: मेघा चौधरी Updated Fri, 01 Apr 2022 09:01 AM IST
आरआरआर और अटैक
1 of 5
विज्ञापन
तेलुगू सिनेमा के दो दिग्गज सितारों राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट की चौकड़ी वाली फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते के आखिरी दिन भी कोई खास चमत्कार नहीं किया। फिल्म ने रिलीज के पहले छह दिनों में करीब 448 करोड़ रुपये का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म के तेलुगू संस्करण का कलेक्शन जिस रफ्तार से पहले हफ्ते मे गिरा है, उसके चलते इसका दूसरे हफ्ते में अपनी रफ्तार कायम रख पाना मुश्किल दिख रहा है। फिल्म के निर्माताओं ने हालांकि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये कमा लेने का प्रचार शुरू कर दिया है लेकिन यहां समझने वाली बात ये है कि रकम फिल्म का टिकट खिड़की पर हुआ कुल कलेक्शन (ग्रॉस) है, इसमें से सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने का खर्च निकालने के बाद जो नेट कलेक्शन बचता है, उसमें फिल्म को 500 करोड़ रुपये कमाने का तमगा फिल्म की रिलीज के पहले हफ्ते में हासिल नहीं हो सका है।
आरआरआर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
2 of 5
गुरुवार को कमाए 27 करोड़
रिलीज के पहले छह दिनों में फिल्म ‘आरआरआर’ ने 448.33 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। सातवें दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 27 करोड़ रुपये की कमाई की। इसमें अकेले हिंदी संस्करण की कमाई 11.50 करोड़ रुपये के करीब रही। फिल्म के तेलुगू संस्करण की कमाई गिरकर अब छह करोड़ रुपये तक आ चुकी है। तेलुगू में फिल्म की गुरुवार को हुई कमाई से ये आधे से भी कम है। गुरुवार की कमाई जोड़ने के बाद भी ही फिल्म के पहले हफ्ते की कमाई सारी भाषाओं के संस्करणों को मिलाकर भी घरेलू कलेक्शन में 500 करोड़ रुपये नहीं हो सकी है। शुक्रवार तक फिल्म की नेट कमाई तेलुगू में 290 करोड़ रुपये से ऊपर और हिंदी में करीब 132 करोड़ रुपये हो चुकी है।
विज्ञापन
अटैक
3 of 5
मुकाबले में जॉन अब्राहम
हिंदी में इस हफ्ते जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म ‘अटैक पार्ट 1’ रिलीज हो रही है और फिल्म की एडवांस बुकिंग भी अच्छी खुली है। माना जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज के पहले ही दिन करीब पांच करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने में सफल रहेगी। ऐसा हुआ तो ये फिल्म ‘आरआरआर’ के कारोबार को ही नुकसान पहुंचाएगी। फिल्म की शुरुआती रिपोर्ट्स संतोषजनक है और आर्टीफिशियल इंटेलीजेंस पर आधारित सुपर सोल्जर की कल्पना को परदे पर उतारती इस फिल्म का कारोबार ठीक ठाक रहने की उम्मीद है।
फिल्म बीस्ट
4 of 5
अगले हफ्ते मुकाबला और कड़ा
फिल्म ‘आरआरआर’ को अपना कलेक्शन बेहतर करने के लिए ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों जैसा समय मिलना मुश्किल है। 13 और 14 अप्रैल को तमिल व कन्नड़ की दो बड़ी फिल्मे बैक टू बैक रिलीज हो रही हैं। विजय और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘बीस्ट’ को लेकर दक्षिण में खूब हल्ला है। विजय का उत्तर भारत में अभी उतना दबदबा बना नहीं है। उनकी पिछली फिल्म ‘मास्टर’ ने भी कोई खास करिश्मा हिंदी पट्टी में दिखाया नहीं था। ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
केजीएफ 2
5 of 5
केजीएफ 2 सबसे बड़ी चुनौती
बॉक्स ऑफिस पर अप्रैल महीने का असली हंगामा 14 अप्रैल को होने वाला है। इस दिन अभिनेता यश की प्रशांत नील निर्देशित सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ का दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है। फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी खास किरदारों में हैं और फिल्म की ओपनिंग कम से कम 20-22 करोड़ रुपये लगने की उम्मीद ट्रेड के लोग जता रहे हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ के पास इस लिहाज से अपना कलेक्शन खींचने के लिए बस एक हफ्ता ही बचा है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00