लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

5वें दिन रणवीर-आलिया की 'गली ब्वॉय' के कलेक्शन में भारी गिरावट, पर बजट निकालने में कामयाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शिप्रा सक्सेना Updated Tue, 19 Feb 2019 12:45 PM IST
Gully Boy film
1 of 5
विज्ञापन
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा 5वें दिन भी बरकरार है। इस साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की यह दूसरी फिल्म है जो कलेक्शन के मामले में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। वीकेंड के बाद सोमवार को इस फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है लेकिन बजट निकालने में यह फिल्म कामयाब हुई।
Gully Boy film
2 of 5
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने सोमवार को कुल 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि यह फिल्म अब तक 80 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 'गली ब्वॉय' फिल्म का बजट 75 करोड़ के करीब था। ऐसे में यह फिल्म बजट निकालकर अब कमाई की ओर बढ़ गई है।
विज्ञापन
Gully Boy film
3 of 5
वीकेंड की अपेक्षा सोमवार के कलेक्शन में 35 फीसदी की गिरावट हुई। इस फिल्म के कलेक्शन में मंगलवार को ज्यादा इजाफा होने की उम्मीद है जिसकी वजह 'शिवाजी जयंती' का होना है। कुछ जगहों पर शिवाजी जयंती के उपलक्ष्य में अवकाश रहता है जिससे इस फिल्म को सीधा फायदा मिल सकता है। खास तौर पर महाराष्ट्र से। 
gully boy
4 of 5
'गली ब्वॉय' फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 19.40 करोड़, दूसरे दिन 13.10 करोड़, तीसरे दिन 18.65 करोड़, चौथे दिन 21.30 करोड़ और पांचवें दिन 8.50 करोड़ कलेक्शन रहा। यानी कि अब तक यह फिल्म कुल 80.95 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 'गली ब्वॉय' को देश में कुल 3,350 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि विदेशों में यह 751 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
gully boy
5 of 5
'गली ब्वॉय' फिल्म रैपर डिवाइन और निजी की जिंदगी से प्रेरित है। रणवीर सिंह ने फिल्म में एक रैपर का रोल निभाया है जो मुंबई की झुग्गी झोपड़ी वाली बस्ती से आता है। वहीं आलिया भट्ट फिल्म में एक मेडिकल स्टूडेंट बनी हैं। देश में रिलीज से पहले 'गली ब्वॉय' को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया, जहां उसे जबरदस्त रिस्पांस मिला।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00