लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

फिल्म के लिए गर्लफ्रेंड की सिफारिश करते फिर रहे हैं रणबीर, अब क्या करेंगी आलिया भट्ट?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Jul 2018 12:54 PM IST
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
1 of 5
विज्ञापन
उस नए-नवेले प्यार का मतलब नहीं जो दिन दूना रात चौगुना ना बढ़े। इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी में यही बढ़त देखने को मिल रही है। दोनों बिना हिचक एक-दूसरे के साथ सार्वजनिक जगहों पर दिख रहे हैं और कैमरों से बचने की कोशिश नहीं कर रहे। आलिया इशारों-इशारों में कह चुकी हैं कि वह रणबीर पर फिदा हैं और अब कपूर खानदान का चिराग भी अपना प्यार कुबूल करते नजर आ रहा है।
Ranbir and Alia
2 of 5
फिल्म इंडस्ट्री की चर्चाओं की मानें तो रणबीर अब आलिया के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं। इसी का नतीजा उनकी यह इच्छा है कि आलिया के संग अधिक फिल्में करने का मौका मिले। गॉसिप गलियारों के मुताबिक हाल में रणबीर ने अपनी फिल्म के लिए एक निर्देशक से कहा कि वह आलिया को हीरोइन बनाएं। जबकि निर्देशक अपनी पिछली तीन फिल्मों की हीरोइन को रिपीट करना चाहता है।
विज्ञापन
alia bhatt ranbir kapoor
3 of 5
जानकारों की मानें तो मामला निर्देशक लव रंजन की फिल्म का है। इसमें अजय देवगन रणबीर के पिता के रूप में नजर आ सकते हैं। चर्चाओं की मानें तो रणबीर ने लव से कहा है कि उनके अपोजिट फिल्म में आलिया को कास्ट करें। वैसे इस बात ने रणबीर के जानने वालों को हैरान किया है। अभी तक रणबीर की छवि यह रही है कि वह निर्देशक के काम में हस्तक्षेप नहीं करते। लेकिन इस बार वह आलिया को फिल्म में लिए जाने पर अड़े हैं। इसलिए उनके और निर्देशक बीच खींचतान की सुगबुगाहट है।
Alia, Ranbir
4 of 5
लव रंजन अपनी फिल्मों की पुरानी हीरोइन नुसरत भरूचा को रणबीर के अपोजिट कास्ट करना चाहते हैं। रोचक बात यह है कि पिछले दिनों नुसरत की बर्थ डे पार्टी में रणबीर पहुंचे थे। जानकार इसलिए भी हैरान हैं कि आलिया पहले ही अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं और उनके पास समय नहीं है। 'राजी' हिट होने के बाद उनके पास नायिका प्रधान फिल्मों के ऑफरों की भरमार हैं और वह बहुत सोच-समझ कर फिल्में साइन कर  रही हैं। ऐसे में लव रंजन रणबीर की बात मान भी लेते हैं तो क्या आलिया समय निकाल पाएंगी?

 
विज्ञापन
विज्ञापन
Ranbir Alia
5 of 5
कहा जा रहा है कि लव नुसरत से पहले ही वादा कर चुके थे कि अगली फिल्म में हीरो चाहे जो हो हीरोइन वही रहेंगी। लव की जिद से रणबीर हैरान बताए जाते हैं कि वह क्यों नहीं समझ रहे आलिया के फिल्म में आने से उन्हें कितना मुनाफा हो सकता है। खबर है कि रणबीर आलिया को यह फिल्म दिलाने के लिए इतने आतुर हैं कि पिछले दिनों वह लव के पास विदेश तक पहुंच गए जहां लव अपने एक सहायक की फिल्म की योजना पर काम कर रहे थे।रणबीर, आलिया इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज होगी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00