लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kgf 2: बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ 2' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, इस मामले में रही बॉलीवुड फिल्म से पीछे

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 05:06 PM IST
केजीएफ चैप्टर 2
1 of 4
विज्ञापन

दक्षिण भारतीय अभिनेता यश की फिल्म 'केजीएफ 2' ने अपनी रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड अपने नाम किए तो कई को तोड़ दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर देश से लेकर विदेशों तक जबरदस्त कमाई कर सफलता का परचम लहरा दिया। इन सबके बावजूद अब फिल्म एक मामले में पीछे रह गई है, और बॉलीवुड की एक फिल्म ने बाजी मार ली है। चलिए जानते हैं पूरी डिटेल...

केजीएफ चैप्टर 2
2 of 4

सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले सर्च इंजन गूगल ने 'ईयर इन सर्च 2022' की लिस्ट जारी की है। जिसमें साल 2022 में पिछले 11 महीनों में देखे और सर्च किए गए रुझानों के बारे में जानकारी दी गई है।  बात अगर फिल्मों के सर्च की करें तो जानकर हैरानी होगी कि लोगों में 'केजीएफ 2' को लेकर जबरदस्त बज होने के बावजूद यह फिल्म इस लिस्ट में पीछे रह गई है। 

विज्ञापन
केजीएफ चैप्टर 2, ब्रह्मास्त्र, आरआरआर
3 of 4
इस बॉलीवुड फिल्म ने मारी बाजी
साल 2022 की गूगल सर्च लिस्ट में 'केजीएफ चैप्टर 2' ही नहीं बल्कि 'कांतारा', 'आरआरआर'  व कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में भी पीछे रह गई हैं। जानकारी के मुताबिक, गूगल सर्च 2022 लिस्ट में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और रणबीर आलिया स्टारर बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने नंबर वन का स्थान पाया है। यह इस साल सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म है। जबकि 'केजीएफ 2' ने शीर्ष सर्च सूची में दूसरा स्थान हासिल किया है।
ब्रह्मास्त्र पार्ट वन- शिवा
4 of 4
फिल्म ब्रह्मास्त्र भले ही गूगल सर्च लिस्ट 2022 में नंबर वन की पोजीशन पर काबिज हो गई है लेकिन इस मामले में टॉप 10 की बात करें तो एक बार फिर से साउथ ने बाजी मार ली है क्योंकि इस लिस्ट में पांच दक्षिण भारतीय फिल्मों ने अपनी जगह बनाई है जबकि बॉलीवुड की सिर्फ चार फिल्में ही इसमें शामिल हैं। साउथ की फिल्मों में 'केजीएफ 2', 'आरआरआर', 'विक्रम' और साल 2021 में रिलीज के बावजूद पुष्पा ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। जबकि 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा द कश्मीर फाइल्स, 'लाल सिंह चड्ढा', और 'दृश्यम 2' इस साल  सबसे ज्यादा गूगल सर्च की जाने वाली टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00