लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की इस साल आईं फिल्मों में सबसे पीछे रही 'रक्षाबंधन', पहले वीकएंड हुई बस इतनी कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 15 Aug 2022 11:35 AM IST
Akshay Kumar Films
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो हर साल अपनी सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज करते हैं। अभिनेता एक्शन से लेकर कॉमेडी और फिर सामाजिक मुद्दों पर अपनी फिल्मों के जरिए लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि एक्टर का चार्म अब कुछ कम होता जा रहा है। दरअसल, यह साल एक्टर के लिए कुछ खास नहीं रहा। इस साल अभी तक अभिनेता की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी है, लेकिन तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अपनी तरफ खींचने में नाकाम रही।
रक्षा बंधन
2 of 4
हाल ही में रिलीज हुई अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का भी ऐसा ही कुछ हाल देखने को मिला। रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई अक्षय की इस फिल्म से मेकर्स और अक्षय के अलावा उनके फैंस को भी काफी उम्मीदें थी। हालांकि, यह फिल्म रिलीज के बाद से ही उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। फिल्म की धीमी रफ्तार को देख उम्मीद की जा रही थी कि रक्षाबंधन वीकएंड पर अपने कलेक्शन में सुधार कर लेगी। लेकिन अपने ओपनिंग वीकएंड पर भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। सामने आए आंकड़ो के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले वीकएंड महज 20.31 करोड़ का कारोबार किया है। 
विज्ञापन
रक्षा बंधन
3 of 4
रक्षाबंधन के वीकएंड कलेक्शन की बात करें तो अक्षय कुमार की इस फिल्म ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार को क्रमशः 6.4  6.51, 7.40 करोड़ की कमाई है। फिल्म के ऐसे प्रदर्शन को देख यह कहा जा सकता है कि फिल्म रक्षाबंधन भी अक्षय कुमार की इस साल की खराब प्रदर्शन वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हे गई है। लेकिन हैरान की बात यह है कि यह फिल्म खुद अक्षय की इस साल आईं फिल्मों सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे से भी कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।  
samrat prithviraj review
4 of 4
इस साल मार्च  में आई अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ने जहां अपने ओपनिंग वीकएंड पर 36.17 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, इसके बाद इसी साल जून में रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने अपने पहले वीकएंड पर 39.40 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में पहले वीकएंड महज 20.31 करोड़ का कारोबार कर फिल्म रक्षाबंधन इस साल अभी तक रिलीद हुई अक्षय की फिल्म में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म के गिरते कारोबार को देख यह कहना मुश्किल है कि फिल्म आगे बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी या नहीं।  
 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00