लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raksha Bandhan Premier: ‘रक्षाबंधन’ के लिए मिली तारीफों से झूम उठीं भूमि, अक्षय का इस बात के लिए कहा शुक्रिया

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 11 Aug 2022 07:59 AM IST
भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार
1 of 5
विज्ञापन
अपनी नई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के यहां बुधवार रात हुए प्रीमियर में फिल्म की हीरोइन भूमि पेडनेकर खूब चहकती दिखाई दीं। फिल्म में उनके किरदार सपना की खूब तारीफें होती दिखीं तो उनका चेहरा थोड़ा और दमक उठा। अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी एक बार फिर लकी साबित होती दिख रहा है। भूमि पेडनेकर के लिए यह संयोग ही है उनकी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ ठीक उसी तारीख पर रिलीज हो रही है जिस दिन उनकी अक्षय के ही साथ एक और फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी।
रक्षाबंधन के प्रीमियर के दौरान फिल्म की पूरी टीम
2 of 5
भूमि कहती हैं, "क्या ही प्यारा संयोग है कि टॉयलेट: एक प्रेम कथा की 5 वीं वर्षगांठ पर अक्षय सर के साथ मेरी दूसरी फिल्म रक्षाबंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अक्षय सर मेरे करियर का बेहद अहम हिस्सा रहे हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। अक्षय सर ने स्क्रीन पर बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए हमेशा मेरा साथ दिया है और एक आर्टिस्ट के रूप में मुझ पर जताए गए भरोसे और विजन के लिए मैं उनकी आभारी हूं।"
विज्ञापन
रक्षाबंधन के प्रीमियर के दौरान फिल्म की पूरी टीम
3 of 5
भूमि बताती हैं, “अक्षय सर की बदौलत टॉयलेट: एक प्रेम कथा मेरे करियर की पहली ब्लॉकबस्टर थी, और मुझे उम्मीद है कि 'रक्षाबंधन’ के जरिए हम फिर से एक जबरदस्त हिट फिल्म देंगे। सार्थक मनोरंजन प्रस्तुत करने के लिए अक्षय सर और मेरे बीच एक अनूठी ट्यूनिंग है। टॉयलेट और रक्षाबंधन- दोनों फिल्में दर्शकों को गांठ बांधने लायक कोई न कोई संदेश देती हैं और ऐसी फिल्में आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। मुझे फैमिली एंटरटेनर्स पसंद हैं क्योंकि वे भारत में फिल्म देखने वालों के विशाल दर्शक वर्ग को अपील करती हैं।”
अक्षय कुमार, आनंद एल राय
4 of 5
भूमि को भरोसा है कि ‘रक्षाबंधन’ फिल्म दुनिया भर में रहने वाले हर भारतीय के दिल को छू लेगी। वह कहती हैं, "मुझे उम्मीद है कि रक्षाबंधन सभी के दिल और रूह को छू लेगी, क्योंकि आनंद एल. राय ने इसे बड़ी पवित्रता और प्यार के साथ बनाया है। आनंद सर ने मुझे मौजूदा एक्टर की शक्ल में ढालने के लिए केंद्रीय भूमिका निभाई है। उन्होंने मुझे हमेशा स्क्रीन पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को रक्षाबंधन में मेरा काम पसंद आएगा। मैं बेताब हूं कि हर कोई इसे जल्द से जल्द देखे। मैं वाकई उम्मीद कर रही हूं कि हमारे गठबंधन और हर तरह की कड़ी मेहनत को दुनिया भर के दर्शक सराहेंगे।”
विज्ञापन
विज्ञापन
अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर
5 of 5
भूमि पेडनेकर के लिए आने वाला समय भी काफी खास होने वाला है। उनके पास कई अच्छी कहानियों पर बन रही दमदार फिल्में नजर आ रही हैं। इन फिल्मों में शामिल हैं, अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’, अजय बहल की ‘द लेडी किलर’, शशांक खेतान की ‘गोविंदा आला रे’, सुधीर मिश्रा की ‘अफवाह’, गौरी खान निर्मित ‘भक्षक’ आदि।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00