लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

कुंभ स्नान के लिए इस एक्टर संग प्रयागराज पहुंचीं राखी सावंत, बोलीं- 'संगम में पाप धोने आई हूं...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Wed, 06 Feb 2019 12:52 PM IST
rakhi sawant
1 of 5
विज्ञापन
ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant) हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। बात चाहे किसी पर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं। राखी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं। वह अक्सर अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती हैं। 
rakhi sawant
2 of 5
हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियो कुंभ मेले (kumbh mela 2019 ) का है। दरअसल राखी सावंत भी कुंभ में संगम स्नान करने पहुंची थीं। दिल्ली से सीधे प्रयागराज पहुंची राखी सिविल लाइंस स्थित एक होटल में ठहरी थीं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

विज्ञापन
rakhi sawant
3 of 5
राखी ने इस दौरान कहा कि कुंभ में संगम स्नान करके मैं अपना पाप धोने आई हूं। राखी कुंभ मेले में साड़ी पहने नजर आईं। इतना ही नहीं अविवाहित राखी की मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी भी दिखाई दी। ऐसे में मीडिया के पूछने से पहले ही राखी ने बता दिया कि वह अविवाहित हैं फिर भी कुंभनगरी में सोलह श्रृंगार कर और सिंदूर लगा कर आई हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

rakhi sawant
4 of 5
राखी ने कहा कुंभ मेले के बारे में तो हमेशा सुनती थी मुझे यहां बुलाने के लिए कई न्यौते भेजे गए लेकिन भीड़ अधिक होने के डर से आने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी। राखी सावंत ने इस दौरान योगी सरकार की ओर से कुंभ मेले में की गई बेहतर व्यवस्था की भी तारीफ की। इस दौरान राखी ने योगी सरकार के नारे भी लगाए। राखी ने कहा- मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। हमारे हिंदुस्तान की संस्कृति पर मुझे गर्व हो रहा है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

विज्ञापन
विज्ञापन
rakhi sawant
5 of 5
राखी ने आगे कहा- पायलट बाबा ने हमारे पास कुंभ में आने का न्योता भेजा था, इसलिए हमने कुंभ में आने का निर्णय लिया। यहां आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यहां संन्यासी के विभिन्न रूप देखने को मिलते हैं। बता दें इस बार उत्तराखंड से अपनी संन्यास यात्रा शुरू करने वाले पायलट बाबा के शिविर में सितारों का सबसे ज्यादा जमघट देखने को मिलने वाला है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00