लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Pitchers S2: ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ के बाद सिकंदर को मिला बड़ा मौका, साथ देंगे अभिषेक बनर्जी संग ये सितारे

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 06 Dec 2022 06:48 PM IST
पिचर्स 2
1 of 5
विज्ञापन
स्वदेशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने दर्शकों की बेहद पसंदीदा सीरीज 'पिचर्स' के दूसरे सीजन की घोषणा की है। युवा दर्शकों के बीच ये सीरीज काफी लोकप्रिय रही है और कारोबारी दुनिया में अपना पहला कदम रखने वालों के बीच तो इसे कल्ट सीरीज का रुतबा हासिल रहा है। इस सीरीज के पहले सीजन की कहानी में चार युवा उद्यमियों को नौकरी छोड़कर अपने स्टार्टअप वेंचर को आगे बढ़ाते हुए दिखाया गया था। अब सात साल के लंबे अरसे के बाद अब इस शो के दूसरे सीजन वापसी हो रही है।
सिकंदर खेर
2 of 5
दूसरे सीजन की कहानी के मुताबिक पिचर्स अपने टेक स्टार्ट-अप प्रगति डॉट एआई (Pragati.AI) की स्थापना के ढाई साल बाद मिलने वाले हैं। उनके इस स्टार्टअप के बड़े पैमाने पर विस्तार की शुरुआत होने वाली है, जिसके लिए बस एक को-फाउंडर की कमी है। पहले सीजन में मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, अभय महाजन, अभिषेक बनर्जी और गोपाल दत्त के साथ-साथ इस सीज़न में रिद्धि डोगरा, सिकंदर खेर और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकारों ने भी अहम किरदार निभाए हैं।
Yashoda On OTT: यशोदा की ओटीटी स्ट्रीमिंग की तारीख का एलान, जानिए कहां देख सकेंगे सामंथा की फिल्म
विज्ञापन
सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड, ट्रिपलिंग 3
3 of 5
'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' और 'ट्रिपलिंग सीजन 3' के बाद टीवीएफ और जी5 की यह तीसरी साझेदारी है। वैभव बंधु के निर्देशन में बने 'पिचर्स सीजन-2 का प्रीमियर इस महीने के अंत में जी5 पर होगा।
पिचर्स
4 of 5
पिचर्स के निर्माता एवं टीवीएफ के संस्थापक अरुणाभ कुमार कहते हैं, “हम पिचर्स सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह देश के सबसे बहुप्रतीक्षित शो में से एक है और पिचर्स के रिलीज के बाद से फैन्स ने इसे जो प्यार दिया है उसके लिए हम सब आभारी हैं। इस बदलते दौर में हमने अपने दिलों में कामयाबी के अरमान संजोने वाले भारतीयों की कहानी को बताने की कोशिश की है, और हम जल्द ही इसे दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने वाले हैं।”
Bollywood: बॉलीवुड पर राज करता है तस्वीर में दिख रहा यह छोटा बच्चा, पहली नजर में पहचान पाना है मुश्किल
विज्ञापन
विज्ञापन
सिकंदर खेर
5 of 5
वहीं, पिचर्स सीजन 2 के निर्देशक वैभव बंधु कहते हैं, “पिचर्स का सीजन 2 कहानी के साथ-साथ अपने शानदार दृश्यों के लिहाज से भी एक पायदान ऊपर है। किरदार विकसित हुए हैं और उनके साथ-साथ स्टार्टअप की दुनिया भी विकसित हुई है, जिसमें उन्हें आगे बढ़ना है। इस शो ने हमेशा दर्शकों के सामने कुछ नया पेश किया है और हमें उम्मीद है कि हम अपने सभी प्रशंसकों के प्यार पर खरा उतरेंगे।"
Swara Bhaskar: खाली हाथ बैठी हैं स्वरा भास्कर! पर्याप्त काम न मिलने पर छलका एक्ट्रेस का दर्द
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00