Money Laundering Case: सुकेश और नोरा फतेही की चैट से खुलासा, इस लग्जरी कार को लेकर हुई थी दोनों में बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Sat, 18 Dec 2021 08:52 AM IST
नोरा फतेही
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली से जुड़ा हुआ है। इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जैकलीन और नोरा को सुकेश से मिले महंगे तोहफों के अलावा नोरा और सुकेश की चैट भी सामने आई है जिसमें दोनों गिफ्ट को लेकर बात कर रहे हैं। 
नोरा फतेही
2 of 5
नोरा और सुकेश की चैट आई सामने
सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही से रेंज रोवर कार के बारे में पूछा- "क्या तुम्हे ये पसंद है?" इसपर नोरा जवाब देती हैं "हाँ, यह एक अच्छी रफ यूज कार है। यह बेहद क्यूट है, यह एक स्टेटमेंट कार है। इसपर सुकेश ने मैसेज किया- "मैं आपको और विकल्प दिखाऊंगा।"
विज्ञापन
नोरा फतेही
3 of 5
एक अन्य बातचीत में सुकेश चंद्रशेखर नोरा फतेही को लिखता है, “अगर आप एक मिनट बात कर सकें तो मैं इसकी बहुत सराहना करूंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप ये नहीं सोच रही होंगी कि यह तोहफा मैंने आपको क्यों दिया। मैं यह बताना चाहता हूं कि यह किसी भी मकसद से नहीं दिया गया, बल्कि इसलिए कि जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें उपहार देते हैं, बस इसलिए और कुछ नहीं।"
नोरा फतेही
4 of 5
ईडी नोरा को कई बार समन भी भेज चुकी है। इतना ही नहीं ईडी की चार्जशीट ने नोरा फतेही की तमाम दलीलों का नकार दिया है। चार्जशीट के मुताबिक रंगीन मिजाज सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को एक करोड़ रुपए नकद, एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन भी गिफ्ट किया था। एजेंसी ने दावा किया कि चंद्रशेखर ने फतेही को बीएमडब्ल्यू कार के अलावा 75 लाख रुपये दिए थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
जैकलीन फर्नांडिस के साथ सुकेश चंद्रशेखर
5 of 5
गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ईडी ने चार्जशीट दाखिल की है।  ED ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर किया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पहले चंद्रशेखर के खिलाफ रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर सिंह और मलविंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ रुपये ठगने का मामला दर्ज किया था। बाद में जांच हुई तो खई नाम सामने आए।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00