लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Nirahua Brother Accident: निरहुआ के बड़े भाई का भीषण एक्सीडेंट, कार का ऐसा हुआ हाल, देखकर हो जाएंगे बेहाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Thu, 30 Jun 2022 02:13 PM IST
विजय लाल यादव और 'निरहुआ'
1 of 4
विज्ञापन
भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को एक दुखद खबर दी है। जी हां, अभिनेता ने बताया कि उनके उनके बड़े भाई विजय लाल यादव का एक्सीडेंट हो गया है। दिनेश लाल यादव ने लिखा,  लखनऊ जाते वक्त मेरे बड़े भाई दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस दुख जता रहे हैं और विजय लाल यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि विजय को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
विजय की कार
2 of 4
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश के भाई विजय लाल यादव अपने साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे। इस सफर के दौरान ही बाराबंकी के पास उनकी फॉर्च्यूनर कार का एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि विजय लाल यादव जिस गाड़ी में थे उसकी रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने की वजह से गाड़ी पलट गई और उसके परखच्चे उड़ गए। इतना ही नहीं जिस डिवाइडर से गाड़ी की टक्कर हुई थी वह भी टूट गया। 
विज्ञापन
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'
3 of 4
मीडिया रिपोर्ट्स में यह तक कहा जा रहा है कि टक्कर खाने के बाद गाड़ी हवा में करीब 20 मीटर तक उपर उछल गई थी। इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जब विजय लाल यादव से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनके समर्थक ने फोन उठाया और घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है। जिसके बाद दिनेश लाल यादव ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी।
सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव और विजय
4 of 4
कौन है विजय लाल यादव?
दिनेश लाल यादव की ही तरह उनके भाई विजय भी राजनीति से जुड़े हुए हैं। जी हां, विजय लाल यादव समाजवादी पार्टी में मंत्री रह चुके हैं। वह इस बार आजमगढ़ लोकसभा उप चुनाव के दौरान प्रचार करते नजर आए थे। उन्होंने अपने भाई दिनेश लाल यादव निरहुआ का समर्थन न करते हुए सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का समर्थन किया था। हालांकि, चुनाव में जीत भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव की हुई।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00