लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

कपिल शर्मा के शो में सिद्धू ने माधुरी दीक्षित को दिया बड़ा ऑफर, कहा- राजनीति में आ जाएं तो...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Sun, 17 Feb 2019 04:48 PM IST
सिद्धू
1 of 5
विज्ञापन
ये खबर आग की तरह फैल चुकी है कि नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया गया है। पुलवामा हमले के बाद उन्होंने एक विवादित बयान दिया जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग कहने लगे कि अगर सिद्धू को शो से नहीं हटाया गया तो वो सोनी टीवी देखना छोड़ देंगे। हालांकि बीते शनिवार कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू नजर आए थे।
कपिल शर्मा
2 of 5
'टोटल धमाल' की टीम कपिल शर्मा शो के सेट पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। शो में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख और डायरेक्टर इंद्र कुमार ने शिरकत की थी। सिद्धू हमेशा एक्टर-एक्ट्रेस का स्वागत अपने लोकप्रिय शायरी वाले अंदाज में करते हैं। ऐसे में उन्होंने एक शायरी से माधुरी की तारीफ की और बातों ही बातों में उन्हें राजनीति में आने का न्यौता भी दे दिया।
विज्ञापन
नवजोत सिंह सिद्धू
3 of 5
उन्होंने अपनी शायरी में माधुरी के लिए कहा, 'जब बात होगी डांस की सबसे पहले आपका नाम आएगा, आपकी खूबसूरती देखकर चांद भी शरमा जाएगा, अगर आप राजनीति में आ जाएं तो सारा विपक्ष आपके पक्ष में आ जाए।'
माधुरी दीक्षित
4 of 5
कपिल शर्मा ने सिद्धू की इस शायरी पर मौका लपक लिय। उन्होंने तुरंत इस पर पंच मारते हुए कहा- आप चुनाव से पहले राजनीति की बात कर रहे हैं, मौका देखकर चौका मार रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अर्चना
5 of 5
बता दें कि इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' विवादों में है। हाल में खबर आई थी कि सिद्धू को शो से हटाकर अर्चना पूरन सिंह को शो में लाया गया है। हालांकि अर्चना ने इन सब बातों को खारिज करते हुए साफ कर दिया है कि उन्होंने सिर्फ 2 ऐपिसोड के लिए ही सिद्धू की जगह ली है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00