लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

कौन हैं वो पहले शख्स, जिन्हें बेटे की शादी का न्यौता देने पत्नी नीता के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Tue, 12 Feb 2019 07:29 PM IST
Mukesh Ambani meet MK Stalin
1 of 5
विज्ञापन

देश के मशहूर कारोबारी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं मुंबई में सिद्धि विनायक मंदिर में दोनों की शादी का पहला न्योता देने के बाद मुकेश अंबानी अब दूसरे मेहमानों को न्योता दे रहे हैं। जानिए, सिद्धि विनायक मंदिर के बाद कौन है वो पहले शख्स, जिन्हें न्यौता देने मुकेश अंबानी खुद पत्नी नीता के साथ पहुंचे।
Mukesh Ambani meet MK Stalin in Chennai to invite for Akash and Shloka wedding
2 of 5
आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी शादी के लिए मेहमानों को न्यौता देने के लिए चेन्नई पहुंचे और दोनों ने डीएमके चीफ एमके स्टालिन (MK Stalin) को शादी के लिए न्यौता दिया। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद डीएमके चीफ स्टालिन (MK Stalin) ने अपने ट्विटर पर दी। स्टालिन ने ट्वीट में लिखा कि- 'आज शाम रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से औपचारिक मुकालात अच्छी रही।'
विज्ञापन
mukesh ambani
3 of 5
वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अगले महीने शादी करने जा रहे हैं। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के बेटे आकाश 9 मार्च 2019 को कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से मुंबई में शादी करेंगे। शादी के जश्न का आयोजन मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर कॉम्प्लेक्स में होगा। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका ने साल 2018 में सगाई की थी। इस सगाई का जश्न अंबानी परिवार ने इटली में मनाया था। 
 

 
आकाश अंबानी
4 of 5
वहीं 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी भी हुई थी, जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में आकाश की बहन ईशा अंबानी की आनंद पीरामल से शादी हुई थी। शादी मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर में हुई थी। शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। 
विज्ञापन
विज्ञापन
आकाश अंबानी
5 of 5
वहीं पूर्व यूएस सेकेट्री हिलेरी क्लिंटन, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, मेनका गांधी जैसे बड़े राजनेता भी इस शादी में पहुंचे थे। अब ये देखना तो बनता है कि बेटी की शादी के बाद मुकेश अंबानी अपने बड़े बेटे की शादी किस शाही अंदाज में करते हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00