लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र के भाग 2' और 'तीन' में जुनून बन तबाही मचाएंगी मौनी रॉय! एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sun, 25 Sep 2022 12:40 PM IST
ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय
1 of 4
विज्ञापन
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र ने 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत मौनी रॉय, नागार्जुन अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म का रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर खूब विरोध किया गया लेकिन इन सबके बीच फिल्म पहले दिन से ही अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही। ब्रह्मास्त्र से टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इस फिल्म में मुख्य खलनायिका 'जुनून' के किरदार में नजर आई हैं। अब लोगों के मन में यह सवाल है कि दूसरे और तीसरे भाग में मौनी रॉय नजर आएंगी या नहीं।
मौनी रॉय
2 of 4
ब्रह्मास्त्र एक ट्राइलॉजी फिल्म है, यानी इसे तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। पहला भाग ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा जो इस वक्त सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है। अब इसका दूसरा भाग ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव होगा। जिसमें शिवा के माता-पिता देव और अमृता की कहानी दिखाई जाएगी। इसको लेकर चर्चा है कि इस किरदार में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आ सकते हैं, क्योंकि फिल्म के अंत में देव और अमृता की जो झलक दिखाई गई है, वह इसी ओर इशारा करती है। जिन्होंने फिल्म देखी होगी उन्हें पता होगा कि ब्रह्मास्त्र में जूनून यानी मौनी रॉय को देव का उपासक दिखाया गया है और अस्त्र ब्रह्मास्त्र जुड़ने के बाद भी जूनून अंत नहीं दिखाया गया है। ऐसे में मौनी रॉय का पार्ट 2 और 3 में किरदार होगा या नहीं इसको लेकर एक्ट्रेस ने खुद अपनी प्रतिक्रिया दी है।
विज्ञापन
मौनी रॉय, अयान मुखर्जी
3 of 4
क्या ब्रह्मास्त्र के अगले भाग में नजर आएंगी मौनी रॉय
एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र के अगले भागों में उनके किरदार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- "मैं फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में होने की पूरी उम्मीद करती हूं, बाकी आप अयान मुखर्जी से पूछिए कि वो मुझे फिल्म का हिस्सा बनाएंगे या नहीं।"
नागिन में मौनी रॉय
4 of 4
नागिन सीरियल की वजह से मिला ब्रह्मास्त्र का ऑफर
मौनी रॉय ने बात करते हुए कहा कि जब अयान मुखर्जी ने उन्हें ब्रह्मास्त्र में लेने की बात कही थी तब उन्हें बताया था कि उनका किरदार काफी छोटा होगा लेकिन बाद में वह मुख्य विलेन बनीं, ब्रह्मास्त्र को बनने में पांच साल लगे हैं। मौनी को ये किरदार 'नागिन' देखकर दिया गया था। गौरतलब है कि एकता कपूर के सीरियल नागिन में मौनी रॉय ने दो बार नागिन का किरदार अदा किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00