लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Meenakshi Seshadri: अपने ‘हीरो’ के साथ दिखीं मीनाक्षी शेषाद्रि, बड़े परदे पर वापसी को लेकर कही ये बात

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: प्रियंका नेगी Updated Mon, 05 Dec 2022 02:26 PM IST
मीनाक्षी शेषाद्रि और जैकी श्रॉफ
1 of 5
विज्ञापन
अपने जमाने की हिट हीरोइन रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि ने बड़े परदे पर वापसी की पूरी तैयारी कर ली है। 80 और 90 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड पर राज करने वाली अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि ने साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली और शादी के बाद वह फिल्मी दुनिया को अलविदा कहकर अमेरिका शिफ्ट हो गईं। अब वह भारत लौट चुकी हैं और उन्होंने फिल्मों में दोबारा काम करने की इच्छा जताई है। मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे कुछ अधूरा रह गया था।
मीनाक्षी शेषाद्रि और जैकी श्रॉफ
2 of 5
मीनाक्षी शेषाद्रि आखिरी बार साल 1996 में सनी देयोल के साथ फिल्म 'घातक' में नजर आई थी। सनी देयोल ने साल 2016 में 'घायल' का सीक्वल 'घायल वंस अगेन' बनाई थी, जिसमें मीनाक्षी शेषाद्रि 'घायल' के फ्लैशबैक  वाले सीन में नजर आई थी जो 'घायल' के ही सीन थे। रविवार के दिन मीनाक्षी शेषाद्रि ने पूना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जैकी श्रॉफ के साथ शिरकत की। मीनाक्षी शेषाद्रि ने जैकी श्रॉफ के साथ ही फिल्म 'हीरो' के जरिए डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें:  धमाकेदार होगा दिसंबर का दूसरा हफ्ता, एक-दो नहीं इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं 32 फिल्में
विज्ञापन
मीनाक्षी शेषाद्रि और जैकी श्रॉफ
3 of 5
सुभाष घई के निर्देशन में बनी  'हीरो' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई और इस फिल्म के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि और जैकी श्रॉफ ने 'अल्लाह रक्खा' और 'दहलीज' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिन्हें आज भी लोग पसंद करते हैं। इस कार्यक्रम के दौरान मीनाक्षी शेषाद्रि ने जैकी श्रॉफ के साथ अपने काम करने के अनुभव को साझा किया साथ ही फिल्मों में अपनी वापसी को लेकर बात भी की।   

यह भी पढ़ें: फिल्म 'बेल बॉटम' को पाकिस्तान विरोधी बताने पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, बोले- यह सिर्फ एक...
मीनाक्षी शेषाद्रि
4 of 5
मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया, 'मैं फिल्मों में वापसी करना चाहती हूं। मैं फिर से अभिनय करना चाहता हूं। ऐसा लग रहा है जैसे कुछ अधूरा रह गया था।' ओटीटी के आने से बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को अच्छे मौके मिल रहे हैं। खास बात तो यह है कि उनको ध्यान में  रखकर कहानियां लिखी जा रही हैं। मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया कि वह किस तरह की भूमिकाओं पर काम करना चाह रही है। उन्होंने कहा, 'मैंने अतीत में जिस तरह का काम किया है, उसके चलते मुझे लगता है कि मैं किसी भी तरह भूमिका कर सकती हूं इसलिए मेरी ओर से खुद को किसी विशेष प्रकार या श्रेणी तक सीमित रखना गलत होगा।'

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, तापसी और रणदीप हुड्डा का चलेगा जादू
विज्ञापन
विज्ञापन
मीनाक्षी शेषाद्रि और हरीश मैसूर
5 of 5
मीनाक्षी शेषाद्रि जब अपने करियर के पीक पर थीं तब उन्होंने इनवेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली थी। कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और फिर दोनों साल 1995 में एक रिश्ते में बंध गए। शादी के बाद अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा को अलविदा कह दिया था और वह विदेश चली गई थीं। कई साल के बाद जब वह सोनी  टीवी के रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 13' के मंच पर आई तभी से फिल्मों में उनकी वापसी को लेकर बातें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: सारिका को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे कमल हासन, 17 साल बाद ऐसे अलग हुए दोनों के रास्ते
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00