लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mahesh Babu: महेश बाबू ने नम आंखों से दी मां को अंतिम विदाई, बेटी सितारा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 28 Sep 2022 04:59 PM IST
महेश बाबू की मां का अंतिम संस्कार
1 of 4
विज्ञापन
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के निधन के बाद इंटस्ट्री में शोक की लहर है। अभिनेता की मां ने बुधवार सुबह अंतिम सांस ली। बता दें कि वह स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रही थीं और पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। महेश बाबू की मां इंदिरा के अंतिम संस्कार की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। हैदराबाद में उनको अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए विजय देवरकोंडा राणा दग्गुबाती, वेंकटेश, नागार्जुन, लक्ष्मी मांचू, मोहन बाबू, और त्रिविक्रम श्रीनिवास सहित कई अन्य लोग भी शामिल हुए थे।
महेश बाबू की मां का अंतिम संस्कार
2 of 4
इस कठिन समय में महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर और उनकी बेटी सितारा भी मौजूद थीं। सामने आ रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महेश बाबू की मां के शरीर को कांच के एक ताबूत में रखा गया था। इस दौरान महेश बाबू की बेटी सितारा अपनी दादी के मृत शरीर को देखकर फूट-फूटकर रोने लगीं। बता दें कि सितारा को रोता बिलखता देखकर उनकी मां नम्रता ने अपनी बेटी को दिलासा दी।



Mahesh Babu: महेश बाबू की मां का निधन, पिछले कुछ हफ्तों से अस्पताल में चल रहा था इलाज
विज्ञापन
महेश बाबू
3 of 4
महेश बाबू की बहन यानि इंदिरा की बेटी मंजुला गट्टमनेनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा की है और भावुक कर देने वाला नोट लिखा है। उन्होंने लिखा- 'प्रिय मां, आप मेरी पहली गुरु, मेरी नींव और मेरा दिल हैं। आपने अपने प्यार के जरिए हमेशा मेरी सुरक्षा की है। बचपन में हमारा एक भी दिन बिना आपके नहीं गुजरता था। आपने हमेशा हमारी सभी जरूरतों का ध्यान रखा'।
महेश बाबू
4 of 4
उन्होंने आगे लिखा- 'आपने हमारे लिए जो कुछ भी किया है, मैं उसके लिए बहुत आभारी हूं। मैं आपको धन्यवाद भी नहीं दे सकती। हम आपको अपनी मां के रूप में पाकर धन्य हो गए। आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगी। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और आपकी आगे की यात्रा के लिए प्यार और प्रार्थना'। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00