लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

महेश आनंद की मौत के 10 दिन बाद दोस्त का बड़ा खुलासा-इस जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थे वो?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजय जैन Updated Mon, 18 Feb 2019 08:25 PM IST
महेश आनंद
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड के चर्चित विलेन महेश आनंद (Mahesh Anand) का हाल ही निधन हो गया था। उनकी डेडबॉडी सड़ी हुई अवस्था में उनके घर से बरामद हुई जहां वो अकेले रहते थे। खबरों की मानें तो 57 साल के महेश आनंद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। 18 साल से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला था। 
 
महेश आनंद
2 of 5
अब महेश के दोस्त ने उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। एक्टर के एक फेसबुक फ्रेंड एलेक्स एमिडा ने स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में बताया, "मेरी पहली बातचीत महेश से फेसबुक पर हुई, मैंने फिर उनसे मुलाकात भी की। हम दोनों गहरे दोस्त बन गए थे। महेश ने बताया था कि उन्हें पैनक्रिएटिक कैंसर है। इस बात का प्रूफ देने के लिए एलेक्स ने अपने फेसबुक अकाउंट की पसर्नल बातचीत को भी दिखाया।
विज्ञापन
महेश आनंद
3 of 5
एलेक्स ने कहा- महेश की मौत कैसे हुई ये मुझे नहीं पता। महेश में सुसाइड टेन्डेंसी थी तो पहली बार जब मौत की खबर आई तो लगा उसने सुसाइड किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट में ये बात साफ है कि ऐसा नहीं हुआ।एलेक्स ने बताया कि महेश आनंद एल्कोहलिक हो गए थे। कई बार वो रंगीला राजा के सेट पर भी एल्कोहल लेते थे।
महेश आनंद
4 of 5
इसके लिए उन्हें को स्टार्स ने मना भी किया लेकिन उसने मुझे बताया था कि काम नहीं मिलने की वजह से मैं एल्कोहलिक हो गया हूं। एलेक्स ने कहा, "शुरुआत के दिनों में महेश के अमिताभ बच्चन, संजय दत्त के साथ करीबी रिश्ते रहे। उन लोगों ने काम के दौरान उसकी मदद भी की लेकिन जब काम मिलना बंद हो गया तो सारे कॉन्टेक्ट खत्म हो गए।
विज्ञापन
विज्ञापन
mahesh anand
5 of 5
महेश आनंद ने फिल्म शहंशाह, मजबूर, स्वर्ग, विश्वात्मा, विजेता, कुरुक्षेत्र, थानेदार और खुद्दार जैसी फिल्मों में काम किया था। 18 साल बाद उन्हें गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' में 8 मिनट का रोल मिला, जो उन्हें निर्देशक पहलाज निहलानी ने दिया था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00