लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Madhuri Dixit: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नए घर में करेंगी गृह प्रवेश, खरीदा इतने करोड़ का अपार्टमेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 05 Oct 2022 09:36 AM IST
माधुरी दीक्षित
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने लिए करोड़ों के नए घर खरीद रहे हैं और उसमें शिफ्ट भी हो रहे हैं। पिछले दिनों शाहिद कपूर और मीरा राजपूत वर्ली स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हुए थे, इसके बाद द कश्मीर फाइल्स फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी मुंबई के अंधेरी में अपना अपार्टमेंट खरीदा है। अब खबर आ रही है कि हिंदी सिनेमा की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी नवरात्रि का पावन पर्व पर एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट के लिए उन्होंने 48 करोड़ रुपये अदा किए हैं। 
माधुरी दीक्षित
2 of 4
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई के लोअर परेल इलाके में 48 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है। माधुरी ने इस संपत्ति की रजिस्ट्री 28 सितंबर 2022 को कराई थी। 53वीं मंजिल पर स्थित माधुरी का ये अपार्टमेंट 5384 स्क्वायर फुट में फैला है। अपार्टमेंट के साथ उनको सात कार पार्किंग स्लॉट भी मिला है। बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में माधुरी दीक्षित ने मुंबई में तीन साल के लिए 12.5 लाख रुपये महीने किराए पर एक घर लिया था।
विज्ञापन
माधुरी दीक्षित
3 of 4
माधुरी दीक्षित ने काफी लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है। हालांकि वह काफी समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। बड़े पर्दे पर उनकी आखिरी फिल्म कलंक थी। इसके बाद वह द फेम गेम नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं। माधुरी दीक्षित की फिल्म मजा मा भी 6 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। ऐसे में माधुरी इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। 
माधुरी दीक्षित
4 of 4
वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। एक तरफ वह अपनी फिल्म मजा मा का प्रमोशन तो कर ही रही हैं, साथ ही अभिनेत्री मशहूर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को भी जज कर रही हैं। एक वक्त था जब बॉलीवुड में उनका ही सिक्का चलता था। फिर वह फिल्मों को अलविदा कहकर शादी करके अमेरिका शिफ्ट हो गईं। फिर उन्होंने वर्षों बाद इंडस्ट्री में वापसी की। हालांकि, वह दोबारा अपना जलवा दिखाने में सफल नहीं हो पाई हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00