लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'टोटल धमाल' में 'मुंगड़ा' के रीमेक पर लता मंगेशकर ने जताई नाराजगी, डायरेक्टर ने दी ये सफाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अरविंद अरविंद Updated Sat, 09 Feb 2019 09:11 PM IST
bollywood
1 of 7
विज्ञापन
अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टोटल धमाल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का एक रीमेक गाना 'मुंगड़ा' भी रिलीज हुआ है। फिल्म 'इनकार' (1978)  में 'मुंगड़ा' सॉन्ग लता मंगेशकर ने गाया था। उस दौरान ये गाना बहुत हिट हुआ था और आज भी लोगों की जुबां पर रटा हुआ है। लेकिन जब लता ने 'मुंगड़ा' का रीमेक सुना तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की।
Total Dhamaal
2 of 7
एक अखबार में दिए इंटरव्यू में लता ने खुद के गाए सुपरहिट सॉन्ग मुंगड़ा के रीमेक को लेकर गुस्सा जाहिर कर कहा कि उन्हें ये गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। लता ने बताया कि इस गाने के रीमेक के लिए कोई अनुमति भी नहीं ली गई। उन्होंने आगे कहा कि ऑरिजनल सॉन्ग को इस तरह से पेश करना उनकी छवि खराब करने जैसा है। 
विज्ञापन
total dhamaal
3 of 7
ऐसे में लता के नाराजगी जताने के बाद फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी फिल्म 'इश्क' का गाना 'नींद चुराई मेरी' के लिए भी किसी ने कोई अनुमति नहीं ली थी। इंदर ने आगे कहा कि म्यूजिक लेबल के पास सारे राइट्स होते हैं और उस लेबल के मालिक को अधिकार है कि वो क्या करना चाहता है। बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में इस गाने का रीमेक बनाया था जिसमें अजय देवगन भी थे। बता दें कि फिल्म 'इश्क' में भी अजय देवगन थे। 
total dhamaal
4 of 7
बता दें कि मराठी में 'मुंगड़ा' चींटे को कहते हैं। 70 के दशक में रिलीज हुई निर्देशक राज एन सिप्पी की फिल्म 'इनकार' के गाने तू मुंगड़ा मुंगड़ा के गाने का टोटल धमाल तक रिक्रिएशन होते-होते हिंदी सिनेमा अपनी चाल, चरित्र और चेहरा सब बदल चुका है। विद्या सिन्हा तब फिल्म की हीरोइन थीं और आइटम नंबर हेलेन ने किया था। अब हेलेनों की जरूरत ही नहीं बची, सोनाक्षी सिन्हा जैसी हीरोइनें ही आइटम नंबर करने लगी हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
Sonakshi Sinha
5 of 7
टोटल धमाल का मुंगड़ा एक डिजिटल रेडियो की ब्रांडिंग से शुरू होते ही स्वीमिंग पूल में छलांग लगा देता है। छरहरी काया वाली सोनाक्षी सिन्हा स्वीमिंग पूल से निकलते हुए दिखाती हैं कि कितनी मेहनत की है उन्होंने खुद को श्रद्धा कपूर, कृति सैनन और यामी गौतम के दौर के कम्पीटिशन में बचाए रखने की।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00