लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Laal Singh Chaddha: बायकॉट की मांग के बीच जारी हुआ फिल्म का नया पोस्टर, यूजर्स बोले- तेरा क्या होगा….

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Tue, 02 Aug 2022 02:26 PM IST
लाल सिंह चड्ढा
1 of 5
विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बीते कई दिनों से अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन या कहानी को लेकर नहीं बल्कि इसके विरोध को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर लोग लगातार उनकी इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग इस फिल्म के साथ ही इसकी स्टार कास्ट को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फिल्म को लेकर जारी विवाद के बीच अब फिल्म के मेकर्स ने अपना एक नया पोस्टर जारी किया है। 

लाल सिंह चड्ढा
2 of 5

सामने आए फिल्म के इस नए पोस्टर में अभिनेता आमिर खान के अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। दरअसल, पोस्टर में एक्टर के चेहरे की जगह उनके पैर नजर आ रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने सभी का ध्यान अभिनेता द्वारा पहने गए जूते की तरफ खींचने को कोशिश की है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, लाल सिंह चड्ढा की मम्मी कहती थी कि जूते बंदे का आईडेंटिटी कार्ड होता है। जानिए क्यों, नौ दिनों में! 11 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।

विज्ञापन
लाल सिंह चड्ढा
3 of 5

इस पोस्टर के सामने आने के बाद एक बार फिर अभिनेता की इस फिल्म का विरोध शुरू हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के इस नए पोस्टर पर लगातार कमेंट पर इस बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। साथ ही लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस फिल्म को देखकर अपने समय और पैसे की बर्बादी ना करें। हालांकि, कई लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म और अभिनेता का समर्थन करते नजर आ रहे है। कुछ यूजर्स फिल्म के लिए अभिनेता को शुभकामनाएं देते हुए आमिर खान का सपोर्ट कर रहे हैं। 

लाल सिंह चड्ढा
4 of 5
गौरतबल है कि बीते दिनों एक्टर ने फिल्म के लगातार बायकॉट होने की मांग को लेकर आमिर ने अपनी बात रखी थी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं और यह बिल्कुल गलत है। मैं सच में अपने देश से प्यार करता हूं। मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।"

 
विज्ञापन
विज्ञापन
लाल सिंह चड्ढा
5 of 5

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो आमिर खान की यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं। इसके अलावा इस फिल्म के जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00