लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: LSC का हाल देख बदले स्टार कास्ट के सुर और फिर वकालत करेंगे अक्षय, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 14 Aug 2022 08:11 PM IST
लाल सिंह चड्ढा, अक्षय कुमार
1 of 11
विज्ञापन
संडे वैसे तो छुट्टी का दिन होता है, लेकिन सिनेमा जगत में कुछ न कुछ हलचल जरूर रहती है। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बॉलीवुड के सितारे भी आजादी के इस त्योहार को धूम-धाम से मना रहे हैं। तो चलिए बॉलीवुड की 10 खबरों के माध्यम से आपको बताते हैं कि आज इस चकाचौंध भरी दुनिया में क्या कुछ हुआ। 
लाल सिंह चड्ढा
2 of 11
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करने की मांग की जा रही थी। लेकिन तब फिल्म की मुख्य कलाकार करीना कपूर खान को इस बायकॉट ट्रेंड से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। उन्होंने अपने कई इंटरव्यूज में बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए हेटर्स को करारा जवाब दिया था। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई और ओपनिंग डे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई तब करीना कपूर खान के सुर बदल गए। उन्होंने फिल्म का बहिष्कार नहीं करने की अपील की। आइए पढ़ते हैं करीना कपूर खान के दोनों बयान। इसके अलावा जानते हैं कि आमिर खान ने फिल्म की रिलीज से पहले और रिलीज के बाद क्या कहा।

Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' का हाल देख स्टार कास्ट ने बदले बयान, जानें रिलीज से पहले और अब कितना अंतर
विज्ञापन
राजू श्रीवास्तव
3 of 11
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल का दौरा पड़ने के बाद से दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। 10 अगस्त को उन्हें वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया था और उसके बाद उनका ब्रेन भी डैमेज हो गया था। राजू श्रीवास्तव की तबीयत में अब धीरे-धीरे सुधार देखने को मिल रहा है। कॉमेडियन के भतीजे ने उनका हेल्थ अपडेट दिया और बताया कि उन्होंने अपने हाथ-पैर हिलाए हैं। डॉक्टर का भी कहना है कि उनमें पॉजिटिव संकेत देखने को मिल रहे हैं। 

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में हो रहा सुधार, भतीजे ने बताया तबीयत का हाल

अक्षय कुमार
4 of 11
इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। भाई-बहन के प्यार को दर्शाती यह फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म की कमाई भी उम्मीद के मुताबिक नहीं हो रही है और इसी सबके बीच अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनकी फिल्में फ्लॉप होती रहीं तो वह भारत छोड़कर कनाडा शिफ्ट हो जाएंगे।

Akshay Kumar: रक्षा बंधन की खराब कमाई के बीच अक्षय का पुराना बयान वायरल, जानें क्यों कही थी देश छोड़ने की बात

विज्ञापन
विज्ञापन
विवेक अग्निहोत्री
5 of 11
'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपने बेबाक बयान की वजह से भी जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड से लेकर राजनीति में चल रहे तमाम मुद्दों पर बोलते हैं। आज यानी 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन उन लोगों को याद किया जाता है जिन्होंने बंटवारे में अपनी जान गंवाई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभाजन में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी है। वहीं, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एक साथ कई ट्वीट कर सरकार को निशाने पर लिया है। इस ट्वीट में उन्होंने मोहम्मद अली जिन्ना और वीर सावरकर का भी जिक्र किया है।

Vivek Agnihotri: भारत-पाक बंटवारे पर कांग्रेस नेता के बयान से भड़के विवेक अग्निहोत्री, निशाने पर जिन्ना भी आए

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00