लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'कुमकुम भाग्य' की तनु के साथ हुई बड़ी ट्रेजडी, एकता कपूर के इस शो को छोड़ने का फैसला लिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Wed, 20 Feb 2019 10:26 AM IST
leena jumani
1 of 5
विज्ञापन
हॉट, बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस लीना जुमानी के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि उन्होंने अब एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' को छोड़ने का फैसला ले लिया है। लीना इस सीरियल में तनु का कैरेक्टर रोल प्ले कर रही थीं। लीना को इस शो से अब अपनी इमेज बिगड़ने का डर सताने लगा है।
leena jumani
2 of 5
टीआरपी में जबरदस्त चल रहा जीटीवी का हिट शो 'कुमकुम भाग्य' पिछले 5 सालों से दर्शकों के दिल और दिमाग पर छाया हुआ है। टीवी के इस पसंदीदा शो को डिनर टाइम का फेवरेट शो माना जाता है। शो के मुख्य किरदार प्रज्ञा और अभी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और यह सिलसिला अभी भी जारी है।
विज्ञापन
लीना जुमानी
3 of 5
अब इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। भाव, संवेदनाओं, पारिवारिक झगड़े, प्यार-टकरार के इर्द-गिर्द घूमती इस सीरियल की कहानी जेनेरेशन की तरफ आगे बढ़ने जा रही है। सीरियल में अब 20 साल आगे की कहानी दिखाई जाएगी।  
लीना जुमानी
4 of 5
अभी और प्रज्ञा की जुड़वा बेटियां आगे की कहानी में नजर आएंगी। ऐसे में तनु का किरदार निभा रहीं लीना जुमानी को 20 साल बड़ी होने का रोल करना होगा। 20 साल लीप के साइडइफेक्ट से डरकर लीना ने शो छोड़ दिया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
कुमकुम भाग्य
5 of 5
एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में लीना ने कहा है  "हां, मैं इस शो को छोड़ रही हूं, क्योंकि मैं उम्रदराज भूमिका निभाने में सहज नहीं हूं।" चर्चा तो ये भी है कि लीना के अलावा टीवी पर बुजुर्ग दिखना मिशाल रहेजा (राजा), शिखा सिंह (आलिया) और रुचि सावरन को भी नहीं पसंद है। इसलिए ये तीनों भी शो छोड़ने वाले हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00