लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

कपिल शर्मा शो में कृष्णा ने उड़ाया मामा गोविंदा का मजाक, ये बात सुनकर फैंस हो सकते हैं नाराज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Mon, 04 Feb 2019 10:48 AM IST
krushna abhishek
1 of 6
विज्ञापन
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के काम को भी काफी सराहा जा रहा है। फैंस का कहना है कि वो गुत्थी की कमी को पूरा कर रहे हैं । शो में अन्य को-स्टार की अपेक्षा कृष्णा को ज्यादा स्पेस दिया जाता है । कृष्णा अपनी कॉमेडी के अलावा मामा गोविंदा (Govinda) के साथ विवाद को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं।
 
krushna abhishek
2 of 6
हाल ही में कृष्णा ने गोविंदा के ऊपर फिर से निशाना साधा है । दरअसल, शो के दौरान ही कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा पर मजाक करते हुए तंज कसा । कृष्णा सपना के किरदार में शो की गेस्ट नीति मोहन से कहते हैं कि वे अपना मसाज पार्लर चलाते हैं।
विज्ञापन
krushna abhishek
3 of 6
इसमें कई तरह के मसाज होते हैं । एक चाचा मसाज होता है, लेकिन इसमें चाचा नहीं मामा मसाज करते हैं । जब कपिल पूछते हैं ऐसा क्यों? तो कृष्णा कहते हैं मामा भांजे के लिए इतना कुछ करते हैं, भांजे को भी उनके लिए कुछ करना चाहिए ना । 
Krushna Abhishek and Kashmira Shah
4 of 6
कृष्णा के मजाक से साफ था कि ये बात उन्होंने गोविंदा के लिए कही थी । पहले भी गोविंदा और कृष्णा के बीच मनमुटाव की बात सामने आई है । पिछले साल जुलाई में कश्मीरा ने सोशल एक पोस्ट में लिखा था, 'लोग पैसों के लिए नाच रहे हैं।' 
विज्ञापन
विज्ञापन
Krushna Abhishek
5 of 6
खबरों की मानें तो एक बार गोविंदा पैसे लेकर कृष्णा के कॉमेडी शो में आए थे । इसी बात पर कश्मीरा ने गोविंदा को टारगेट किया था । कृष्णा ने अपने जुड़वा बच्चों का जन्मदिन मनाया था, लेकिन इस पार्टी में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता नहीं पहुंचे थे ।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00