लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Koffee With Karan 7 Will Karan Johar launch Alia Bhatt child in Bollywood too know here

Koffee With Karan 7: क्या आलिया भट्ट के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर? निर्माता ने दिया ये जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Thu, 29 Sep 2022 01:38 AM IST
सार

कॉफी विद करण के सीजन सात के 13वें एपिसोड में करण जौहर के सामने काउच पर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत बैठे नजर आ रहे हैं और उन सभी ने जूरी के रूप में शिरकत की हैं।

आलिया भट्ट, करण जौहर
आलिया भट्ट, करण जौहर - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' काफी पॉपुलर चैट शो है, जिसमें करण जौहर सेलेब्स के साथ मजेदार बातचीत करते नजर आते हैं। इस समय शो का सीजन सात चल रहा है और अब तक इसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक के कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं। आज कॉफी विद करण का 13वां एपिसोड शुरु हो चुका है। जिसमें करण जौहर के सामने काउच पर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत बैठे नजर आ रहे हैं और उन सभी ने जूरी के रूप में शिरकत की हैं। जहां इस एपिसोड में सभी आलिया का नाम लेकर सभी करण जौहर का खूब मजाक बनाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं आलिया भट्ट के होने वाले बेबी को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर भी बातचीत हुई।

Samantha Ruth Prabhu: 'सिटाडेल' के लिए सामंथा रुथ ने कसी कमर, हिंदी पर पकड़ बनाने के लिए ले रहीं ट्रेनिंग

करण जौहर को बॉलीवुड में कई हिट और यादगार फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए तो पहचाना ही जाता है। इसके अलावा उन्हें एक ऐसे निर्माता के तौर पर देखा जाता है, जो स्टार किड्स को अपनी फिल्मों में लॉन्च करते हैं। आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक कई ऐसे स्टार किड हैं जिन्होंने करण जौहर की फिल्म से अपना डेब्यू किया है। वही आलिया और करण जौहर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसे में करण से तन्मय भट्ट आलिया के होने वाले बेबी को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर भी सवाल किया।

Vikram Vedha Review: बायकॉट विक्रम वेधा के बीच ट्रेंड हुआ विक्रम वेधा रिव्यू, समझिए मार्केटिंग की असली कहानी

कॉफी विद करण के सीजन 7 के इस 13वें एपिसोड में सभी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जिसमें दानिश सैत करण जौहर का आलिया के नाम पर मजाक उड़ाते दिखे। तो वहीं बातचीत के दौरान तन्मय भट्ट करण जौहर से कहते हैं। "सुनिए करण, वह (आलिया भट्ट) प्रेग्नेंट हैं। आपको लॉन्च करने के लिए एक नया पर्सन मिल गया"। करण जौहर तन्मय भट्ट की बात पर हैरान होते हुए कहते हैं- "ओह नो। इसलिए नहीं....इसलिए नहीं"। 

Fake Photos: वायरल तस्वीरों से भी सुर्खियां बटोर चुके हैं ये सितारे, लिस्ट में शामिल कई बड़े-बड़े नाम

जहां हर एपिसोड में करण जौहर सेलेब्स से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बाते निकलवाते नजर आते हैं तो वहीं आज के एपिसोड में वह खुद ही फंसे दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर अपने सामने बैठी जूरी से पूछते हैं कि क्या मैं शो में बार-बार आलिया का बहुत नाम लेता हूं? इसके जवाब में दानिश कहते हैं कि मैंने हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' देखी है और इस पूरी फिल्म में आलिया सिर्फ 'शिवा शिवा शिवा' कहती रहती हैं। इसी तरह आप भी शो में सिर्फ 'आलिया! आलिया! आलिया!' करते हैं। इसी तरह से दानिश समेत तन्मय और निहारिका भी करण का जमकर मजाक बनाते दिखे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00