लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Khatron Ke Khiladi 12: तुषार कालिया बने 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विजेता, इन प्रतिभागियों को दी मात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Mon, 26 Sep 2022 12:24 AM IST
तुषार कालिया बने 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विजेता
1 of 4
विज्ञापन
चर्चित स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विजेता का एलान हो गया है। तुषार कालिया ने 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब अपने नाम कर लिया। तुषार कालिया को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये और एक स्विफ्ट डिजायर कार मिली है। रोहित शेट्टी के पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का आज फिनाले एपिसोड था। 2 जुलाई से शुरू हुए इस सीजन को आज उसका विजेता मिल गया है। इसी के साथ यह शो आज खत्म हो गया है।
Khatron Ke Khiladi 12
2 of 4
आपको बता दें कि चर्चित शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के फाइनल में पांच कंटेस्टेंट पहुंचे थे। आखिर तक सिर्फ तुषार कालिया और फैसु बचे रहे। फिनाले में तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और कनिका मान ने अपनी जगह बनाई थी। शनिवार को शो से सबसे पहले कनिका मान बाहर हुईं। एलिमिनेशन स्टंट में ज्यादा समय लेने की वजह से कनिका मान को शो को अलविदा कहकर जाना पड़ा। इसके बाद मोहित मलिक ने रुबीना को कार स्टंट में पीछे छोड़ते हुए फाइनल स्टंट में जगह बना ली और रुबीना फाइनल से बाहर हो गईं। इसके बाद फैसु, जन्नत जुबैर और तुषार कालिया में कड़ा मुकाबला हुआ। लेकिन, जन्नत ने स्टंट करने के लिए सबसे ज्यादा समय लिया और वह भी फिनाले से बाहर हो गईं। इसके बाद तुषार और फैसु के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। आखिर में फैसु को पीछे छोड़ते हुए तुषार ने खिताब अपने नाम किया।
विज्ञापन
Khatron Ke Khiladi 12
3 of 4
कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से विजेता का एलान किया है। चैनल की तरफ से चार तस्वीरें शेयर की गईं। पहली तस्वीर में शो के होस्ट रोहित शेट्टी तुषार कालिया को ट्रॉफी देते नजर आ रहे हैं। खिताब जीतने की खुशी तुषार के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। चैनल ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'तुषार ने खतरों के खिलाड़ी के विजेता के रूप में सफलतापूर्वक ट्रॉफी जीत ली है। कमेंट्स में उन्हें बधाईयां भेजिए।'
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रणवीर सिंह
4 of 4
आपको बता दें कि शो के फिनाले में कई सेलेब्स भी शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान फिल्म 'सर्कस' की पूरी टीम शो में मौजूद रही। एक्टर रणवीर सिंह ने धमाकेदार अंदाज में शो में एंट्री की। उनके अलावा वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े भी शो में मौजूद रहे। 

Ali Abbas Zafar: अली अब्बास जफर के घर गूंजीं बेटी की किलकारियां, पोस्ट साझा कर फैंस को दी खुशखबरी
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00