लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

करण के शो में करीना ने प्रियंका चोपड़ा को ताना मारा, 'हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ों को मत भूलो'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका भल्ला Updated Mon, 18 Feb 2019 12:19 PM IST
Priyanka Chopra, Kareena Kapoor
1 of 5
विज्ञापन
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर एक साथ बहुत कम दिखाई देती हैं। एक दौर वो था जब ये दोनों एक्ट्रेस दोस्त हुआ होती थीं लेकिन फिर इनके बीच में दरार आनी शुरू हो गई। हालांकि अभी भी ये दोनों बेस्ट फ्रेंड नहीं हैं लेकिन हाल में ये बात भी साबित हो गई कि दोनों के बीच कोई मनमुटाव भी नहीं है। 
Priyanka Chopra, Kareena Kapoor
2 of 5
दरअसल, हाल ही में करीना और प्रियंका, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची, जहां दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के बार में कई बातें शेयर की, लेकिन शो में बातचीत के दौरान करीना कपूर ने सरेआम प्रियंका चोपड़ा को ताना मारते हुए कह दिया कि हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ों को मत भूलो।
विज्ञापन
Priyanka Chopra, Kareena Kapoor
3 of 5
आप भी यही सोच रहे होंगे कि भला बेबो ने ऐसा क्यों किया। बातचीत को दौरान जब करीना, प्रियंका से पूछती हैं कि तुम्हें नहीं पता वरुण धवन किसे डेट कर रहा है, तो पीसी इस बात पर कहती हैं कि नहीं, मुझे नहीं पता...तभी करीना फटाक से कहती हैं 'सुनो हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ों को मत भूलो, और इसके बाद दोनों एक्ट्रेसस हंसने लगती हैं'।

Priyanka Chopra Kareena Kapoor
4 of 5
इसके बाद जब करण जौहर, करीना से पूछते हैं कि क्या उन्हें याद है सैफ ने उन्हें कहा प्रपोज किया था। करीना कहती हैं- ''हां याद है, ग्रीस में'' बेबो का ये जवाब सुनकर प्रियंका एकदम से चौंक जाती हैं और कहती है-मी टू...मुझे भी निक ने ग्रीस में प्रपोज किया था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
kareena kapoor
5 of 5
वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना इस समय करण जौहर के प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्मों 'तख्त' और 'गुड न्यूज' में काम कर रही हैं जबकि प्रियंका की हाल में हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' रिलीज हुई है। इसके अलावा प्रियंका फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका के ऑपोजिट फरहान अख्तर दिखाई देंगे। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00