लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kiara Advani Sidharth Malhotra: कियारा की कोशिशों पर सिड ने फेरा पानी, खुद बयां कर दी प्यार की कहानी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Tue, 16 Aug 2022 01:52 AM IST
कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा
1 of 4
विज्ञापन
अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का अफेयर इन दिनों बॉलीवुड की गपशप गलियों में हॉट टॉपिक बना हुआ है। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। फैंस को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद है। लंबे वक्त से दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर है, लेकिन अभी तक दोनों सितारे इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि, छिपाने की लाख कोशिश करने के बाद भी इनकी सोशल मीडिया पोस्ट से अक्सर यह हिंट तो मिल ही जाती है कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
2 of 4
देश की आजादी के पर्व पर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इसमें वह साड़ी पहने मुस्कुराती नजर आ रही हैं। वहीं, एक शख्स उनके सामने तिरंगा फहराता नजर आ रहा है। हालांकि, वीडियो में वह शख्स नजर नहीं आ रहा है, बस हल्की सी झलक उसके हाथों की नजर आ रही है। दिलचस्प बात यह है कि तिरंगा फहराता शख्स कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

विज्ञापन
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
3 of 4
दरअसल, कियारा आडवाणी ने साझा की गई वीडियो से सिद्धार्थ मल्होत्रा को क्रॉप कर दिया। तस्वीर में उनके सिर्फ हाथ नजर आ रहे हैं। मगर, सिद्धार्थ ने अपने कमेंट से यह पोल खोल दी कि झंडा लहराते शख्स वही हैं। सिद्धार्थ ने कमेंट किया, 'थैंक्श फॉर कटिंग मी।' इस पर कियारा आडवाणी ने मजेदार जवाब दिया। कियारा ने लिखा, 'तुम्हारे हाथ अभी भी नजर आ रहे हैं।' बस फिर क्या था, दोनों के फैंस को पता चल गया कि वह शख्स सिड ही हैं।



 
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
4 of 4
कियारा आडवाणी ने छिपाने की लाख कोशिश की, लेकिन खुद सिद्धार्थ ने उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया! कियारा आडवाणी के इस पोस्ट पर नेटिजन्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। एक तरफ फैंस कियारा के लुक और स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स कियारा से कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने सिड को क्यों नहीं दिखाया?  एक यूजर ने कमेंट किया, 'सिड को भी दिखा देते ना।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, साथ में देखो कौन है सिद्धार्थ मल्होत्रा।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00