लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

अपने डिलीवरी ब्वॉय को हीरो बनाने जा रहे जॉन अब्राहम, 16 साल पहले हुई थी पहली मुलाकात

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Mon, 09 Nov 2020 12:35 PM IST
जॉन अब्राहम
1 of 6
विज्ञापन
हिंदी सिनेमा को आयुष्मान खुराना जैसा सितारा देने वाले हैंडसम हंक अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम की निगाहें अब एक नए युवा अभिनेता पर टिकी हैं। जबलपुर से घर छोड़कर भागने वाले और दिल्ली में गुरबत के बहुत सारे दिन बिताने वाले इस युवा अभिनेता की फिल्म 'तैश' इन दिनों डिजिटल दुनिया में धूम मचाए हुए हैं। अब जॉन ने इसके लिए एक खासमखास लव स्टोरी तलाश की है।
हर्षवर्धन राणे
2 of 6
कम लोगों को ही पता होगा कि जॉन अब्राहम मशहूर तेलुगू अभिनेता हर्षवर्धन राणे के मेंटॉर भी हैं, साथ ही बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। अब वह हर्षवर्धन के ही लिए एक फिल्म का निर्माण करने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जिसका शीर्षक 'बोलो तारा रा रा' होगा। हालांकि, यह प्रोजेक्ट अभी शुरुआती अवस्था में है।
विज्ञापन
हर्षवर्धन राणे
3 of 6
हर्षवर्धन ने ओटीटी पर रिलीज हुई अपनी पिछली फिल्म 'तैश' के इंटरव्यू के दौरान खुद अमर उजाला को जॉन अब्राहम से वर्ष 2004 के आसपास हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। हर्षवर्धन उस समय दिल्ली में एक डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे तब वह जॉन के लिए एक हेलमेट की डिलीवरी लेकर गए। हालांकि, हर्षवर्धन को पता नहीं था कि वह जिस हेलमेट की डिलीवरी लेकर जा रहे हैं वह जॉन अब्राहम के लिए है। वहां जॉन ने हर्षवर्धन को खास तौर पर धन्यवाद कहा। इससे हर्षवर्धन बहुत प्रभावित हुए।

Exclusive Interview: घर से भागे, फुटपाथ पर सोए और फिर हैदराबाद जाकर यूं स्टार बन गए हर्षवर्धन राणे
हर्षवर्धन राणे
4 of 6
हर्षवर्धन ने अपने करियर की शुरुआत तो दक्षिण भारतीय फिल्मों से की लेकिन हिंदी फिल्मों में वह अपनी शुरुआत जॉन अब्राहम के ही निर्माण में करने वाले थे। यह बात वर्ष 2015 की है जब जॉन अपने निर्माण में एक फिल्म 'सत्रह को शादी है' बना रहे थे। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में बरुण सोबती और सपना पब्बी मुख्य भूमिकाओं में थीं और उनके साथ थे हर्षवर्धन राणे। हालांकि, फिल्म की कुछ शूटिंग होने के बाद यह फिल्म रोक दी गई और फिर उसके बाद कभी नहीं बनी। बाद में हर्षवर्धन ने फिल्म 'सनम तेरी कसम' से हिंदी फिल्मों में कदम रख दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
हर्षवर्धन राणे
5 of 6
शुरुआत न सही लेकिन अब हर्षवर्धन को जॉन अब्राहम के निर्माण में काम करने का मौका मिल रहा है। सूत्र बताते हैं कि यह फिल्म 'बोलो तारा रा रा' फिलहाल शुरुआती अवस्था में है लेकिन हर्षवर्धन इसके लिए पक्के हैं। फिल्म को लिखने का काम चल रहा है और इसकी शूटिंग की शुरुआत अगले साल मार्च में होगी। फिल्म के बारे में इससे ज्यादा अभी कोई जानकारी नहीं है। हर्षवर्धन जल्द ही उससे  पहले विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बनी मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'हसीन दिलरूबा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में हर्षवर्धन के साथ तापसी पन्नू और विक्रांत मेस्सी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00