लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Jimmy Shergill Birthday: जिमी शेरगिल की इस बात पर फूट पड़ा था पिता का गुस्सा, सालभर तक नहीं की थी बातचीत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sat, 03 Dec 2022 07:27 AM IST
Jimmy Shergill
1 of 4
विज्ञापन
जिमी शेरगिल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जिमी बॉलीवुड के चर्चित एक्टर्स में शुमार हैं। बॉलीवुड के अलावा उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। माचिस, मोहब्बतें, मेरे यार की शादी है, दिल विल प्यार व्यार, हम तुम, यादें, मुन्नाभाई एमबीबीएस, तनु वेड्स मनु जैसी तमाम फिल्मों में अपने अभिनय से जिमी शेरगिल ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। जिमी शेरगिल अपने अभिनय के साथ-साथ अपने लुक्स और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉस्टल के दिनों में एक बार जिमी शेरगिल ने अपने बाल कटवा लिए थे। इसके बाद उनका परिवार खूब नाराज हुआ। एक्टर के पिता तो इतने नाराज हुए कि सालभर तक बेटे से बात नहीं की। आखिर क्यों? आइए जानते हैं...
Jimmy Shergill
2 of 4
यह बात है जिमी शेरगिल के कॉलेज के दिनों की। उस वक्त उनकी उम्र करीब 18 वर्ष थी। एक दिन जिमी ने अपने बाल काट लिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिमी ने अपने हॉस्टल के दिनों में अपनी सहूलियत के लिए ऐसा किया था। दरअसल, हॉस्टल में उन्हें अपनी पगड़ी धोने और पहनने में काफी संघर्ष करना पड़ रहा था, इसलिए उन्होंने बाल कटवा लिए। इस बात से उनके पिता सत्यजीत सिंह शेरगिल खूब नाराज हुए। दरअसल, बहुत से सिख बाल कटवाने को पाप मानते हैं, ऐसे में जिमी की इस हरकत से परिवार में हर कोई नाराज था। नतीजा ये हुआ कि उनके माता-पिता ने अपने बेटे जिमी शेरगिल से बात करना ही छोड़ दिया। 

Bhediya Box Office Day 8: बॉक्स ऑफिस पर ढीली हो रही 'भेड़िया' की पकड़, आठवें दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़ रुपये
विज्ञापन
Jimmy Shergill
3 of 4
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिमी शेरगिल से माता-पिता की नाराजगी का यह सिलसिला करीब एक वर्ष तक चला। हालांकि, किसी तरह माता-पिता की नाराजगी दूर हुई तो उन्होंने बेटे से बातचीत शुरू की। रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 वर्ष की आयु में जिमी अपने कजिन के घर दिल्ली शिफ्ट हो गए थे। कजिन ने ही उनके लुक्स और उनके तौर-तरीके को देखकर उन्हें बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की सलाह दी। जिमी को भी यह बात अच्छी लगी और वह मायानगरी चले आए। मुंबई पहुंचकर उन्हें 'माचिस' में काम करने का मौका मिला। इसके बाद वह कई शानदार फिल्मों में नजर आए।

Ayesha Omar: बिकिनी पहनकर पोज करने पर ट्रोल हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, तस्वीरें देख यूजर्स बोले- शर्म करो...
Jimmy Shergill
4 of 4
बता दें कि 3 दिसंबर 1970 को जन्मे जिमी आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। जिमी शेरगिल एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ शानदार प्रोड्यूसर भी हैं। निजी जिंदगी की बात करें तो जिमी शेरगिल ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रियंका पुरी के साथ साल 2001 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम वीर है। शादी से पहले जिमी और प्रियंका ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। एक इंटरव्यू के दौरान जिमी ने खुलासा किया था कि वो अपनी शादी पर विदाई के दौरान रोने लगे थे।

Urvashi Rautela: 'हर आरपी ऋषभ पंत नहीं होता', क्रिकेटर संग अफेयर की खबरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00