लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

'धड़क' रिलीज से एक दिन पहले ही जाह्नवी कपूर ने किया क्लाइमेक्स का खुलासा, 'सैराट' से होगा इतना अलग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 19 Jul 2018 11:27 AM IST
Dhadak
1 of 5
विज्ञापन
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है। वहीं लोग इस बात को भी जानना चाहते हैं कि क्या मराठी फिल्म 'सैराट' की तरह ही 'धड़क' का क्लाइमेक्स होगा। अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो हम आपको फिल्म रिलीज होने से पहले ही इस बात की जानकारी दे देते हैं, क्योंकि जाह्नवी ने पूरे क्लाइमेक्स का खुलासा कर दिया है।
Dhadak
2 of 5
हॉरर किलिंग पर आधारित फिल्म 'सैराट' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था ऐसे में 'सैराट के आगे बॉक्स ऑफिस की जंग काफी बड़ी है। हालांकि बीते कुछ वक्त से फिल्म के मुख्य कलाकार ईशान और जाह्नवी 'धड़क' के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। इसी दौरान उन्होंने 'धड़क' के क्लाइमेक्स का पूरा खुलासा कर दिया।
विज्ञापन
ishaan khattar
3 of 5
हाल ही में जाह्नवी कपूर से जब फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा - 'धड़क में उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हूं। यह आम बॉलीवुड फिल्मों की तरह नहीं है। इसमें समाज की सच्चाई को दिखाया गया है। यह एक कड़वा सच है कि धड़क बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है।'
Dhadak
4 of 5
इसके साथ ही जाह्नवी कपूर ने कहा - 'बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो आखिर में पेरेंट्स मान जाते हैं या अंत में सबकुछ अच्छा होता है। इसमें जिंदगी की असलियत को दिखाया गया है।' आपको बता दें, 'धड़क' फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। यह मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है जिसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म पहले दिन 7 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
dhadak
5 of 5
फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि श्रीदेवी की बेटी की वजह से 'धड़क' को दर्शकों का प्यार मिलेगा । कहा जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी । लेकिन इससे ज्यादा कर पाई तब ये फिल्म सुपरहिट मानी जाएगी । अगर 'सैराट' की बात करें तो वह इंडस्ट्री की पहली ऐसी फिल्म थी जिसने 100 करोड़ रुपए कमाए थे । ऐसे में जाह्नवी और ईशान के लिए बॉक्स ऑफिस की राह कैसी रहेगी यह तो आना वाला वक्त ही तय करेगा।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00