लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Isha Koppikar Love Story: टिम्मी संग पहली डेट पर 20 लड़कियों को लेकर पहुंचीं ईशा, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 29 Nov 2022 10:32 AM IST
ईशा कोप्पिकर
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रहीं ईशा कोप्पिकर आज अपनी शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। ईशा ने साल 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी रचाई थी और शादी के बाद ही उन्होंने खुद को सिनेमा से दूर अपनी निजी जिंदगी में बिजी कर लिया। एक समय था जब ईशा का नाम बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के दोस्त इंदर कुमार के साथ लिया जाता था। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन फिर ईशा गोप्पिकर की जिंदगी में टिम्मी नारंग की एंट्री कैसे हुई और कैसे दोनों ने कुछ समय के अंदर ही शादी का फैसला ले लिया था? आइए आपको आज अभिनेत्री की खूबसूरत लव स्टोरी बताते हैं।
ईशा कोप्पिकर, टिम्मी नारंग
2 of 4
सिंपल थी ईशा और टिम्मी की मुलाकात
ईशा कोप्पिकर और इंदर कुमार बॉलीवुड के खूबसूरत कपल थे और कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे। लेकिन इंदर कुमार की शराब की आदत की वजह से यह रिश्ता टूट गया। इसके बाद ही ईशा की जिंदगी में टिम्मी नारंग की एंट्री हुई। दोनों की पहली मुलाकात एक वर्कआउट सेशन में हुई थी। यह मुलाकात काफी सिंपल थी। दोनों के बीच थोड़ी बहुत बातचीत हुई और फिर दोनों ने नंबर चेंज कर लिया। इसके बाद ही ईशा और टिम्मी के बीच अक्सर फोन पर बात हो जाती थी लेकिन अब तक मुलाकातों का सिलसिला ज्यादा शुरू नहीं हुआ था। 
विज्ञापन
ईशा कोप्पिकर, टिम्मी नारंग
3 of 4
प्रीति जिंटा ने शुरू करवाई लव स्टोरी
ईशा कोप्पिकर टिम्मी नारंग को अच्छा दोस्त मानती थीं। अभिनेत्री के मन में टिम्मी के लिए दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था। लेकिन प्रीति जिंटा की एक बात ने ईशा को टिम्मी के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया। प्रीति जिंटा ने ईशा से कहा था कि टिम्मी उनके लिए परफेक्ट हैं। इसके बाद ही ईशा और टिम्मी ने एक-दूसरे को डेट करने का प्लान किया लेकिन दोनों के लिए यह आसान नहीं था क्योंकि वे अच्छे दोस्त थे। इसलिए शुरुआती दिनों में दोनों इस रिश्ते को लेकर असहज थे लेकिन धीरे-धीरे चीजें ठीक होती गईं।
ईशा कोप्पिकर, टिम्मी नारंग
4 of 4
20 लड़कियों के बीच ईशा-नारंग की पहली डेट
ईशा और टिम्मी के रिश्ते की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और फिर दोनों पहली बार डेट पर गए, जो काफी दिलचस्प थी। दरअसल, हुआ ये था कि पहली डेट की प्लानिंग के बाद ईशा को टिम्मी को कई फोन नहीं आया और फिर अभिनेत्री अपनी गर्ल गैंग के साथ घूमने निकल गईं। लेकिन इसी बीच ईशा के पास टिम्मी का फोन आया। मजेदार बात यह है कि फोन पर बातचीत के बाद ईशा अपनी 20 सहेलियों को लेकर ही टिम्मी के पास पहुंच गईं। इस मौके पर सभी ने खूब मस्ती की। ऐसे ही धीरे-धीरे दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती गई और फिर दोनों ने एक साल के अंदर ही शादी करने का फैसला ले लिया था। आज के समय में दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00