Ravi Teja Birthday: इन महंगी चीजों के मालिक हैं 'मास महाराजा' रवि तेजा, टीवी पर हर रोज आती हैं इनकी फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Wed, 26 Jan 2022 10:00 AM IST
रवि तेजा
1 of 5
विज्ञापन
तेलुगू स्टार रवि तेजा को लोग प्यार से मॉस महाराजा (Happy Birthday Mass MahaRaja) के नाम से बुलाते हैं। रवि का पूरा नाम रविशंकर राजू भूपतिराजू है। 26 जनवरी, 1968 को जग्गमपेटा, आंध्रप्रदेश में जन्मे रवि तेजा का का फिल्म इंडस्ट्री से संबंध न होने के बावजूद उन्होंने जो स्टारडम हासिल किया है वह हर किसी के बस की बात नहीं है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए रवि ने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। रवि तेजा (Ravi teja) आज 54 साल के हो गए हैं। 
Ravi Teja
2 of 5
टीवी पर रोज आती हैं इनकी फिल्में
रवि की फिल्में हिंदी भाषी लोग भी बहुत पसंद करते हैं। अगर आप साउथ की फिल्मों में दिलचस्पी रखते हैं तो टीवी पर इनकी फिल्में हर रोज देख सकते हैं। रवि तेजा कि गिनती महंगे स्टार्स में होती है। रवि तेजा ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में सपोर्टिंग आर्टिस्ट के रोल में की थी जिसके बाद उन्होंने 1999 में आई फिल्म 'नी कोसम' से बतौर लीड एक्टर करियर शुरू किया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Ravi Teja
3 of 5
खर्च चलाने के लिए किए छोटे-मोटे काम
कॉलेज की पढ़ाई करने के बाद रवि फिल्मों में काम करने के लिए 1988 में चेन्नई आ गए थे। उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए कई बार ऑडिशन्स दिए, उन्होंने कई रातें प्लेटफार्म पर बिताई। खर्च चलाने के लिए कई छोटे-मोटे काम किए। लेकिन आज उन्हें दुनिया जानती है। रवि तेजा की परफॉर्मेंस देख लोग सीटियां बजाते हैं। पावर, राजा द ग्रेट, बंगाल टाइगर, कृष्णा रवि तेजा की मशहूर फिल्मों में से एक हैं।
रवि तेजा
4 of 5
लग्जरी बंगले में रहते हैं
फिलहाल वो एक फिल्म के लिए करीब 15 करोड़ से ज्यादा रुपये चार्ज करते हैं। यही नहीं वह एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई करते हैं। इसके साथ ही वह कई ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर भी रह चुके हैं। रवि फिलहाल हैदराबाद के सबसे महंगे क्षेत्रों में से एक जुबली हिल्स में बने लग्जरी बंगले में रहते हैं। इसके अलावा भी उनका एक आलीशान घर है। रवि के पास Range Rover Evoque, BMW M6, Mercedes Benz S-Class जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
रवि तेजा
5 of 5
निर्देशक पुरी जगन्नाध के साथ रवि तेजा ने कई हिट फिल्में दीं। कहा जाता है कि पुरी जगन्नाध की वजह से ही रवि तेजा इतने बड़े सुपरस्टार बन पाए। उनकी कई फिल्में बाकी निर्माता-निर्देशकों के लिए इंस्पिरेशन बनीं। रवि की आज तक कोई कंट्रोवर्सी नहीं रही।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00