'बैडमैन' के साथ कटरीना ने 2 घंटे की थी किस की प्रैक्टिस, इस एक सीन का है आजतक पछतावा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 14 Jul 2018 05:36 PM IST
katrina kaif
1 of 6
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगी। साल 2003 में फिल्म 'बूम' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कटरीना आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं। कटरीना का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है हालांकि कुछ समय बाद दोनों की राहें अलग हो गईं लेकिन आज भी दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोग खूब पसंद करते हैं। कभी दोनों को एक ही मग में कॉफी पीते देखा जाता है तो कभी सलमान कटरीना को माई बेबी कहकर पुकारते हैं।
katrina kaif
2 of 6
शायद आपको ये जानकारी नहीं होगी कि कटरीना ने फिल्मी करियर की शुरुआत में कई मलयालम फिल्मों में काम किया था। उनमें 2004 में मल्लीस्वरी और 2005 में अलारी पेडगु जैसी फिल्में शामिल हैं।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
कैटरीना कैफ
3 of 6
कटरीना आयद कभी बॉलीवुड में नहीं आ पाती अगर साल 2003 में डायरेक्टर कायजाद गुस्ताद ने उन्हें एक फैशन शो में न देखा होता। इसी शो के बाद से फिल्म 'बूम' में उन्हें अमिताभ बच्चन के अपोजिट कास्ट किया गया था।
सलमान खान और कैटरीना कैफ
4 of 6
सलमान खान ने 2004 में कटरीना कैफ को 'मैंने प्यार क्यों किया' में चांस दिया और धीरे-धीरे दोनों का रिश्ता बढ़ता गया। इस दौरान सलमान ऐश्वर्या के लिए पागल थे दोनों के ब्रेकअप के बाद उन्हें कटरीना में ऐश्वर्या नजर आईं जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
katrina kaif and neetu kapoor
5 of 6
सलमान के अलावा कटरीना का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा। दोनों लिवइन में रहने के बाद अलग हो गए। दोनों के ब्रेकअप की वजह रणबीर की मां नीतू कपूर बताई जाती हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00